कोरोना होने पर आरडब्ल्यूए देगा निश्शुल्क होम आइसोलेशन किट

जागरण संवाददाता नोएडा कोरोना से निवासियों को बचाव करने के लिए बुधवार को सेक्टर 27 अट्टा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:50 PM (IST)
कोरोना होने पर आरडब्ल्यूए देगा निश्शुल्क होम आइसोलेशन किट
कोरोना होने पर आरडब्ल्यूए देगा निश्शुल्क होम आइसोलेशन किट

जागरण संवाददाता, नोएडा : कोरोना से निवासियों को बचाव करने के लिए बुधवार को सेक्टर 27 अट्टा आरडब्ल्यूए की ओर से जागरूकता अभियान आयोजित किया। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राजेश अवाना ने बताया कि निवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके लिए होम आइसोलेशन में इस्तेमाल होने वाली किट खरीदी गई हैं, जो कोरोना संक्रमित होने पर निश्शुल्क प्रदान की जाएंगी।

आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने बुधवार को गांव के निवासियों की ऑक्सीमीटर से शरीर में ऑक्सीजन मात्रा की जांची। निवासियों को तेज बुखार, सांस फूलना या खासी जैसे लक्षण दिखने पर कोविड-19 की जांच कराने के लिए प्रेरित किया।

महासचिव नीरज अवाना ने बताया अगर कोई निवासी डॉक्टर की सलाह पर होम आइसोलेशन में भर्ती होता है, तो वह आरडब्ल्यूए से संपर्क कर होम आइसोलेशन किट निश्शुल्क ले सकता है। इसमें उन्हें ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, 20 ग्लब्स, 10 मास्क, 500 एमएल सैनिटाइजर दिया जाएगा। जागरूकता कार्यक्रम में चंद अवाना, तीरथ अवाना, जगत अवाना, उपाध्यक्ष राम सिंह अवाना रामे, रामवीर अवाना, नितिन अवाना, विकास अवाना, धर्मेंद्र बंसल, सागर अवाना, गौरव अवाना, हरेंद्र अवाना, योगेश अवाना, श्याम अवाना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी