चोरी के सात मोबाइल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा कासना कोतवाली क्षेत्र से पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 07:44 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 07:44 PM (IST)
चोरी के सात मोबाइल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
चोरी के सात मोबाइल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र से पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी के सात मोबाइल बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपित जिले में मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपित राहगीरों के जेब से मोबाइल चोरी कर लेते थे। पुलिस ने आरोपितों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

कासना कोतवाली प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि पकड़े गए चोरों की पहचान बबलू निवासी अच्छेजा, वसीम निवासी कस्बा डासना गाजियाबाद के रूप में हुई है। आरोपितों के कब्जे से चोरी के सात मोबाइल बरामद हुए है। पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है कि आरोपित रोडवेज बस में यात्रियों के जेब से मोबाइल चुरा लेते थे। इसके अलावा राहगीरों के मोबाइल भी मौका पाते ही जेब से निकाल लेते थे।

---

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

जासं,ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान इरफान निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित ने नॉलेज पार्क क्षेत्र से ही मोटरसाइकिल चुराई थी।

---

स्वजन ने लगाया आरोप

जासं,ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शुक्रवार को पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश मनीष निवासी गाजियाबाद को गोली लगी थी। पुलिस ने उसके कब्जे से लूट के 22 हजार रुपये और मोटरसाइकिल बरामद की थी। स्वजन का आरोप है कि पुलिस मनीष को गाजियाबाद से लेकर आई थी। वहीं पुलिस का दावा है कि मनीष ने साथियों संग मिलकर बीते जुलाई में एक व्यक्ति से तीन तोले की सोने की चेन लूटी थी।

chat bot
आपका साथी