चालक से गनप्वाइंट पर बदमाशों ने लूटी वैगनआर

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर सेक्टर 137 के समीप तीन बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर वैगनआर लूट ली। पीड़ित चालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूरजपुर, कासना व नॉलेज पार्क पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। खुद को घिरता देखकर बदमाश नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में कार छोड़ कर भाग गए। कार में जीपीएस लगा हुआ था। उससे पुलिस को कार बरामद करने में मदद मिली।

मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला चालक किशनपाल टैक्सी नंबर की वैगनआर चलाता है। कार मालिक सुनील कुमार ने कुछ दिन पहले ही किशनपाल को नौकरी पर रखा है। मंगलवार देर रात 12 बजे के करीब चालक नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे से सटे सेक्टर 137 में यात्रियों को छोड़कर परी चौक की तरफ आ रहा था। सर्विस रोड पर तीन बदमाशों ने चालक को कार सहित ओवरटेक करके रोक लिया। इससे पहले कि चालक कुछ समझ पाता कि बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और उसकी वैगनआर लूट ली। लूट करने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। चालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। तीन थानों की पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। पुलिस लगातार कार में लगे जीपीएस की मदद से लोकेशन ट्रेस करती रही और पुलिस को कार की लोकेशन नॉलेज पार्क क्षेत्र में मिली। बदमाशों को आभास हो गया कि पुलिस पीछे लग गई है तो बदमाश नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में लूट की कार छोड़ कर भाग गए।

---

लूट की सूचना पर तीन थानों की पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई थी। खुद को घिरता देख बदमाश मौके से कार छोड़ कर भाग निकले। लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश में टीमें लगी हुई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

- डा. अजय पाल शर्मा, एसएसपी, गौतमबुद्धनगर

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.