संशोधित : मुख्यमंत्री का नोएडा आगमन आज, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा

जागरण संवाददाता नोएडा मुख्यमंत्री कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के प

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:19 PM (IST)
संशोधित : मुख्यमंत्री का नोएडा आगमन आज, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा
संशोधित : मुख्यमंत्री का नोएडा आगमन आज, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा

जागरण संवाददाता, नोएडा : मुख्यमंत्री कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। इसके लिए करीब 800 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। रविवार को पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्थाओं का रिहर्सल किया गया। सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए नोएडा के अलावा गाजियाबाद, बुलंदशहर, बागपत व मेरठ से पुलिसकर्मी बुलाए गए हैं। किसान संगठन के नेताओं पर पैनी नजर रखी जा रही है। इसके लिए यातायात पुलिस की ओर से आज ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया गया है। वहीं दिल्ली में मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के चलते सोमवार रात 10 बजे से मंगलवार सुबह डेढ़ बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित कर दिया है। ये रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन का रूट :

-सेक्टर-62 लिक रोड से का प्रयोग कर एलिवेटेड सड़क से दिल्ली व ग्रेटर नोएडा जाने वाला यातायात एनआइबी लेबर चौक से होकर सेक्टर-57 से सेक्टर 12-22-56 तिराहा होकर एमपी-1 मार्ग से अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।

-दिल्ली व ग्रेटर नोएडा से सेक्टर-18 अंडरपास पास होकर एलिवेटेड का प्रयोग कर गाजियाबाद की ओर जाने वाला यातायात डीएनडी से एमपी-1 मार्ग होकर सेक्टर-12-22-56 तिराहा से सेक्टर 57 चौक होकर लेबर चौक से एनआइबी होकर गंतव्य की ओर जा सकेगा।

-सेक्टर-49 सिटी सेंटर अंडरपास का प्रयोग कर एनटीसीपी अंडरपास से जाने वाला यातायात अंडरपास से बाएं होकर सिटी सेंटर से डिग्री कालेज तिराहा होकर सेक्टर-31-25 चौक से सेक्टर-12-22 चौक होकर सेक्टर-12-22-56 तिराहा से सेक्टर 57 चौक होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा। -एमपी-2 मार्ग सेक्टर-37 से होशियारपुर की ओर जाने वाला यातायात शशि चौक गोल चक्कर व डिग्री कालेज तिराहा से सीधे बाएं मुड़कर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा -सेक्टर 12-22 एडाब चौक होकर एनटीपीसी अंडरपास का प्रयोग कर सेक्टर-49 की ओर जाने वाला यातायात चौक होकर दाहिने मुड़कर स्पाइस चौक से अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा । -एमपी-2 मार्ग पर गिझौड़ चौक से सेक्टर-31-25 की ओर जाने वाला यातायात भी गिझौड़ चौक से सेक्टर-57 की ओर से अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा। -लिक रोड इलेक्ट्रानिक सिटी से सेक्टर-71 की ओर से जाने वाला यातायात छिजारसी तिराहा से बहलोलपुर होकर पर्थला गोल चक्कर से अपने गंतव्य की ओर से जा सकेगा। लिक रोड सेक्टर-60 अंडरपास होकर इलेक्ट्रानिक सिटी सेक्टर-62 की ओर जाने वाला यातायात विकास मार्ग का प्रयोग करके पर्थला गोल चक्कर से अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।

-----------

अल्प समय के लिए यातायात बंद रहेगा:

- डिग्री कालेज तिराहा से सेक्टर-52 तक एमपी मार्ग

- एडाब चौक से सिटी सेंटर मार्ग

- एलिवेटेड मार्ग सेक्टर-18 से सेक्टर-60 एवं सेक्टर-60 से सेक्टर-28

- गिझौड़ चौक से सेक्टर 31-25 चौक मार्ग

- होशियारपुर तिराहा से गिझौड़ चौक मार्ग

- सिटी सेंटर अंडरपास सेक्टर-39 से एडाब चौक

- लिक रोड इलेक्ट्रानिक सिटी से सेक्टर-60 मार्ग

- लिक रोड सेक्टर-60 अंडरपास से इलेक्ट्रानिक सिटी सेक्टर-62

chat bot
आपका साथी