अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस का कड़ा प्रहार

अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस का कड़ा प्रहार जागरण संवाददातानोएडा अपराधियों पर शिकंजा कसने के क्रम में रविवार को नोएडागाजियाब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:28 PM (IST)
अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस का कड़ा प्रहार
अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस का कड़ा प्रहार

जागरण संवाददाता,नोएडा : अपराधियों पर शिकंजा कसने के क्रम में रविवार को नोएडा,गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस के साझा प्रयास से गाजियाबाद के खोड़ा में सर्च अभियान आपरेशन प्रहार तीन चलाया गया। इस दौरान खोड़ा की सड़कों पर करीब तीन घंटे तक पुलिस का जत्था ही नजर आया। गली और घरों में दबिश देकर पुलिस ने दिल्ली और नोएडा से वांछित सचिन उर्फ रेपर सहित कुल पांच शातिर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आपरेशन को सफल बनाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इस दौरान पुलिस ने खोड़ा में करीब 60 संदिग्ध अपराधियों के घरों में दस्तक दी और परिवार के लोगों से अपराधियों के बारे में पूछताछ की। तीनों जगह की पुलिस की ओर से 200 पुलिसकर्मी और एक दर्जन से अधिक अधिकारी अभियान का हिस्सा रहे। 10 किमी के दायरे में कुल 40 गलियों में सर्च अभियान चला। छत पर दौड़ा कर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा पुलिस ने जब वांछित अपराधी रेपर के घर पर दबिश दी तो वह छत पर पहुंच गया और बगल वाले घर की छत पर कूदकर भागने की फिराक में था। इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने छत पर ही दौड़ाकर रेपर को दबोच लिया। रेपर के खिलाफ दिल्ली,नोएडा और गाजियाबाद में 13 मुकदमे दर्ज हैं।

लोगों को लगा हो गई बड़ी वारदात सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने जब एकसाथ खोड़ा की गलियों में दबिश दी तो लोगों में अफरातफरी मच गई। लोगों को लगा की आतंकी हमले जैसे कोई बड़ी घटना हो गई। जब पुलिस ने लोगों को बताया कि यह अपराधियों के खिलाफ सर्च अभियान है तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। बच्चे पुलिसबल के पीछे-पीछे घूमते रहे।

ठहाकों संग गायब हुई कड़वाहट हाल में ही नोएडा के फेस तीन कोतवाली में इंदिरापुरम के पुलिसकर्मियों पर एफआइआर और इंदिरापुरम में बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद नोएडा एसओजी पर हुई कार्रवाई के बाद दोनों जिलों की पुलिस के बीच खटास आ गई थी। इसको लेकर लोगों में तरह-तरफ की चर्चाएं थीं। जब दोनों जिलों की पुलिस एकसाथ पूरे गर्मजोशी के साथ अभियान का हिस्सा बनी तो कई अटकलों को एक साथ विराम लग गया। दोनों जिलों के पुलिसकर्मी और अधिकारी कई अवसर पर ठहाके लगाते नजर आए। इस दौरान पुलिस ने एकजुटता का संदेश दिया।

chat bot
आपका साथी