पुलिस, चिकित्सक और सफाईकर्मियों ने पैदल मार्च कर दिया एकता का संदेश

संस दनकौर लौह पुरुष व देश के पहले गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर शनिवार को दनकौर कस्बे में पुलिस डॉक्टरों और सफाईकर्मियों ने कस्बे में पैदल मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:39 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:39 PM (IST)
पुलिस, चिकित्सक और सफाईकर्मियों ने पैदल मार्च कर दिया एकता का संदेश
पुलिस, चिकित्सक और सफाईकर्मियों ने पैदल मार्च कर दिया एकता का संदेश

संस, दनकौर : लौह पुरुष व देश के पहले गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर शनिवार को दनकौर कस्बे में पुलिस, डॉक्टरों और सफाईकर्मियों ने कस्बे में पैदल मार्च निकाला। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि देश में सरदार पटेल का जन्म दिन राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के चलते अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सहायता करने वाले कोरोना वारियर्स ने दनकौर कस्बे में पैदल मार्च निकालकर एकता का संदेश दिया गया है। पैदल मार्च दनकौर तिराहे, दीनदयाल चौराहा, लंबा गलियारा, टीन का बाजार, लंबा बाजार और द्रोण मार्किट स्थानों पर की गई। इसके अलावा दनकौर के घंघोला गांव में जनशक्ति शिक्षण संस्थान में सरदार पटेल का जन्म दिवस राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम में क्षेत्र के आरएल पब्लिक स्कूल के छात्र व अध्यापकों ने भी भाग लिया। कार्यक्रम अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने विचार रखे। इस मौके पर उपेश आर्य, राधेश्याम व राज किशोर समेत अन्य लोग उपस्थित रहे। बिलासपुर स्थित डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद इंटर कालेज परिसर में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों को सरदार पटेल के अदभुत कार्यों की जानकारी दी गई। इस मौके पर जगवीर सिंह, मुकुट सिंह बौद्ध, सुरेशचंद शर्मा, रमेश कुमार, शशिकला पांडेय, उषा शर्मा, मुकेश बसु, अरविद कुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी