मुख्य मार्ग के गड्ढों के चलते लोग हो रहे घायल

सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल से सेक्टर-168 की ओर जाने वाली सड़क की हालत पिछले आठ माह से खस्ताहाल बनी हुई है। सड़क की परत उखड़कर बजरी में तब्दील में हो गई है। इससे धूल उड़ने के साथ वाहन चालक फिसलने से चोटिल हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:57 PM (IST)
मुख्य मार्ग के गड्ढों के चलते लोग हो रहे घायल
मुख्य मार्ग के गड्ढों के चलते लोग हो रहे घायल

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल से सेक्टर-168 की ओर जाने वाली सड़क की हालत पिछले आठ माह से खस्ताहाल बनी हुई है। सड़क की परत उखड़कर बजरी में तब्दील में हो गई है। इससे धूल उड़ने के साथ वाहन चालक फिसलने से चोटिल हो रहे हैं। बावजूद नोएडा प्राधिकरण शिकायत का संज्ञान नहीं ले रहा है।

सेक्टर-168 में लोटस जिक, गोल्डन पाम, अबर्टेक जेवियर, सन व‌र्ल्ड एरिस्टा, पारस सीजन सहित पांच हाईराइज सोसायटी हैं। यहां हजारों परिवारों के लाखों लोग रहते हैं। सोसायटी की ओर जाने वाले लोगों को जेपी अस्पताल होते हुए अपने गंतव्य की ओर जाना पड़ता है, लेकिन सोसायटी से कुछ दूर पहले सड़क की उखड़ी परत के चलते गड्ढा हो गया है। आधे किलोमीटर के दायरे में कई गड्ढे होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। पिछले दिन सोसायटी के दो निवासी यहां सड़क दुर्घटना में गंभीर से घायल हो गए। इनमें से व्यक्ति के पैर में फ्रैक्चर हो गया। व्यक्ति का चार दिन जेपी अस्पताल में इलाज चला और इलाज में चार लाख रुपये खर्च हो गए। मामले की शिकायत नोएडा प्राधिकरण के साथ जनप्रतिनिधियों से की गई, लेकिन समस्या का हल नहीं निकला।

------

मुख्य सड़क के साथ सेक्टर की लिक सड़कों पर कई गड्ढे हो गए हैं। इससे यहां रहने वाले लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

- मोहम्मद इकबाल, गोल्डन पाम, सेक्टर-168

------

जगह-जगह सड़क की हालत खस्ता बनी हुई है। सड़क की परत उखड़कर गड्ढे में तब्दील हो गई है। आधा किलोमीटर का हिस्सा पूरी तरह से खराब है।

-एमपी सिंह, अध्यक्ष, सन व‌र्ल्ड एरिस्टा वेलफेयर सोसायटी, सेक्टर-168

-----

सड़क के खराब होने की जानकारी नहीं है। जल्द ही सेक्टर-168 के आसपास की सड़कों का निरीक्षण कर मरम्मत कराई जाएगी।

-विजय रावल, वरिष्ठ प्रबंधक, नोएडा प्राधिकरण

chat bot
आपका साथी