कंटेनमेंट जोन की संख्या पहुंची 300 के पार

जासं ग्रेटर नोएडा जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के कारण कंटेनमेंट जोन की संख्या लगातार बढ़ रही है। संख्या बढ़कर 303 हो गई है। जोन को दो श्रेणियों में बांटा गया है। पहली श्रेणी में 246 व दूसरी में 57 क्षेत्र हैं। निर्देश दिया गया है कि कंटेनमेंट क्षेत्र में नियमों का पूरी तरह से पालन कराया जाए। वहीं दूसरी तरफ उप जिलाधिकारी जेवर संजय मिश्रा ने जेवर के कंटेटमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:56 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 09:58 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन की संख्या पहुंची 300 के पार
कंटेनमेंट जोन की संख्या पहुंची 300 के पार

जासं, ग्रेटर नोएडा : जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के कारण कंटेनमेंट जोन की संख्या लगातार बढ़ रही है। संख्या बढ़कर 303 हो गई है। जोन को दो श्रेणियों में बांटा गया है। पहली श्रेणी में 246 व दूसरी में 57 क्षेत्र हैं। निर्देश दिया गया है कि कंटेनमेंट क्षेत्र में नियमों का पूरी तरह से पालन कराया जाए। वहीं दूसरी तरफ उप जिलाधिकारी जेवर संजय मिश्रा ने जेवर के कंटेटमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अधिकारियों ने किया निरीक्षण

जासं, ग्रेटर नोएडा : कोट गांव में पंचायत भवन बनाया जाना है। पंचायत भवन बनाए जाने के लिए परियोजना निदेशक नीरज श्रीवास्तव ने जिला पंचायत राज अधिकारी कुंवर सिंह के साथ पंचायत भवन बनाए जाने वाले स्थल का निरीक्षण किया। विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी