नोएडा डिपो में धूल से मिलेगी सवारियों को निजात

जागरण संवाददातता नोएडा सेक्टर 35 स्थित नोएडा डिपो में उड़ रही धूल और फैली गंदगी से अगले तीन महीने में सवारियों और रोडवेज कर्मियों को निजात मिल जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 09:20 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 09:20 PM (IST)
नोएडा डिपो में धूल से मिलेगी सवारियों को निजात
नोएडा डिपो में धूल से मिलेगी सवारियों को निजात

जागरण संवाददातता, नोएडा : सेक्टर 35 स्थित नोएडा डिपो में उड़ रही धूल और फैली गंदगी से अगले तीन महीने में सवारियों और रोडवेज कर्मियों को निजात मिल जाएगी। डिपो के अंदर सीमेंट व कंक्रीट से फर्श बनाने का कार्य शुरू है। बताया गया कि नोएडा प्राधिकरण 1.48 करोड़ रुपये में ये कार्य कराएगा। नोएडा प्राधिकरण की ओर से इसके लिए संबंधित कंपनी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बकौल एआरएम आरके त्रिपाठी, रोडवेज डिपो के अंदर धूल की समस्या कई वर्षों से है। बसों के चलने से धूल उड़ती है, जिससे सवारियों, चालकों, परिचालकों को काफी दिक्कत होती है। मैदान को पक्का कराने के लिए कई बार रोडवेज ने प्राधिकरण को पत्र लिखा था। पिछले दिनों फिर से पत्र लिखा गया। इसके बाद नोएडा प्राधिकरण के सहायक प्रबंधक वर्क सर्किल-5 की ओर से निर्माण के लिए सामग्री डाल दी गई। सहायक प्रबंधक श्यामा प्रसाद ने बताया कि अगले तीन महीने में कार्य पूरा कर दिया जाएगा। हालांकि अभी बाहर के क्षेत्र में ही सीसी का कार्य होगा। रोडवेज की मांग है कि डिपो अंदर का क्षेत्र भी पक्का कराया जाए। दरअसल इस क्षेत्र की चारदीवारी से मोरना गांव का रिहायशी क्षेत्र जुड़ा है। घरों में धूल पहुंचती है। इसकी शिकायत कई बार निवासी कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी