दिल्ली से सटे नोएडा में प्रसाद लेकर घर गई मासूम से 70 वर्षीय बुजुर्ग ने की 'गंदी बात'

छेड़छाड़ पीड़ित बच्ची का इलाज कराने से इन्कार करने पर परिजनों ने 70 साल के वृद्ध के खिलाफ फेस-3 कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया है।

By Edited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 12:21 AM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 09:35 AM (IST)
दिल्ली से सटे नोएडा में प्रसाद लेकर घर गई मासूम से 70 वर्षीय बुजुर्ग ने की 'गंदी बात'
दिल्ली से सटे नोएडा में प्रसाद लेकर घर गई मासूम से 70 वर्षीय बुजुर्ग ने की 'गंदी बात'

नोएडा (जेएनएन)। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर प्रसाद लेकर पड़ोसी के घर गई मासूम से 70 साल के बुजुर्ग पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। आरोपित वृद्ध पीड़ित बच्ची के पड़ोस में ही रहता है। अब कोतवाली फेज तीन क्षेत्र में सात वर्ष की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में 70 वर्षीय वृद्ध के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

आरोप है कि पीड़ित बच्ची के परिजन का आरोप है कि विश्वकर्मा पूजा के दिन बच्ची आरोपित के घर पड़ोस में प्रसाद देने गई थी। इस दौरान आरोपित ने मिठाई खिलाने के बहाने उसे बहला फुसला कर एक कमरे में अकेले लेकर चला गया और वहां उसके साथ छेड़छाड़ की। बच्ची ने इसकी जानकारी उसी दिन दी थी।

पुलिस तक शिकायत पहुंची थी और पुलिस ने आरोपित को हिरासत में भी लिया था, लेकिन आरोपित वृद्ध के परिजन बच्ची का पूरा इलाज कराने की बात कह केस दर्ज नहीं कराने का अनुरोध करने लगे थे। जिसकी वजह से उस दौरान पीड़ित बच्ची के परिजन ने पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी थी।

पीड़ित बच्ची के परिजन का आरोप है कि घर पहुंचने के बाद से ही आरोपित वृद्ध और उसके परिजन बच्ची का इलाज कराने से मुकर गए और धमकी देने लगे। जिसके बाद अब फिर से पुलिस से शिकायत की गई है।

कोतवाली फेज तीन प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने कहा कि एक सप्ताह पहले मामला सामने आया था, लेकिन परिजन ने उस दौरान केस दर्ज कराने से इंकार कर दिया था। फिलहाल शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है। अभी आरोपित फरार है।

chat bot
आपका साथी