UP: युवा शक्ति दल ने गौतमबुद्धनगर जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

युवा शक्ति दल के अध्यक्ष पवन गौतम ने बताया कि कुछ सप्ताह पहले मुबारकपुर गांव में कुछ लोगों ने जाटव समाज के लोगों के साथ मारपीट की थी। इसके साथ अंबेडकर पार्क में लगे बोर्ड व जमीन को क्षतिग्रस्त किया था।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 02:58 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 02:58 PM (IST)
UP: युवा शक्ति दल ने गौतमबुद्धनगर जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन
जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते युवा शक्ति दल के कार्यकर्ता।

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में युवा शक्ति दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर शुक्रवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत में आरोप लगाया कि पुलिस के द्वारा एक पक्षीय कार्रवाई की जा रही है। दलित समुदाय के लोगों पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उसे वापस लिया जाए। इसके साथ ही ऐसे लोगों को बिना शर्त जेल से रिहा किया जाए। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम मांगों का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट ग्रेटर नोएडा गजेंद्र कुमार को सौंपा।

युवा शक्ति दल के अध्यक्ष पवन गौतम ने बताया कि कुछ सप्ताह पहले मुबारकपुर गांव में कुछ लोगों ने जाटव समाज के लोगों के साथ मारपीट की थी। इसके साथ अंबेडकर पार्क में लगे बोर्ड व जमीन को क्षतिग्रस्त किया था। मामले में पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई की थी। उन्होंने पुलिस पर पैसा लेकर एक पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने का आरोप भी लगाया।  इस अवसर पर उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर जल्द जेल भेजे गए समाज के लोगों को रिहा नहीं किया गया, तो जिलाधिकारी कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर प्रदर्शन किया जाएगा।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी