ग्रेटर नोएडा में एक युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंदाज देकर आरोपित फरार

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि जुआ खेलने के विवाद विवाद हुआ था।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 09:40 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:40 AM (IST)
ग्रेटर नोएडा में एक युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंदाज देकर आरोपित फरार
ग्रेटर नोएडा में एक युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंदाज देकर आरोपित फरार

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि जुआ खेलने के विवाद विवाद हुआ था। इस बीच एक व्यक्ति ने 32 वर्षीय सूबे यादव को गोली मारकर फरार हो गया। 

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि एक शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। शव पर गोली के निशान थे। पूछताछ में पता चला है कि मृतक सर्फाबाद का रहने वाला था। पता चला है कि जुआ खेलने के लेकर विवाद हुआ था।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेल्समैन को गोली मारने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

उधर, नोएडा के सेक्टर-133 स्थित पेट्रोल पंप के सेल्समैन को लेनदेन के विवाद में गोली मारने वाले बदमाशों को एक्सप्रेस-वे कोतवाली ने पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। छपरौली गांव में शनिवार शाम हुई मुठभेड़ में आरोपित विशाल भाटी निवासी गांव बरौला सेक्टर-49 नोएडा (यूपी) व मनोज छौकर निवासी गांव चुलकाना थाना संभलका जिला पानीपत (हरियाणा) को गिरफ्तार किया है।

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस शनिवार शाम करीब छह बजे छपरौली गंदा नाला के पास पुस्ता रोड पर चे¨कग कर रही थी। इस दौरान एक बाइक सवार दो बदमाश आते दिखे पुलिस ने उन्हें जब रोकने का प्रयास किया तो आरोपित पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। घायलों को इलाज के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। 

हालांकि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर, तीन ¨जदा व दो खोखा कारतूस के साथ एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। बदमाशों का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। गौरतलब है कि एक्सप्रेस-वे पर स्थित भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के पेट्रोल पंप के सेल्समैन पंकज को मंगलवार रात 10 बजे बदमाशों ने पेट्रोल भरवाने के बाद लेनदेन के विवाद में गोली मार दी थी। आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी