ग्रेटर नोएडा में फिल्मी स्टाइल में प्रॉपर्टी डीलर किडनैप, पत्नी ने 40 लाख रुपये देकर छुड़ाया; पुलिस ने जताया संदेह

Property Dealer Kidnaping Case ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण होने के बाद पत्नी द्वारा 40 लाख रुपये देकर उसे छुड़वाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। वहीं बुधवार रात हुई इस घटना की जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को बृहस्पतिवार सुबह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मिली।

Jp YadavThu, 15 Jul 2021 02:38 PM (IST)
Property Dealer Kidnaping Case: ग्रेटर नोए़डा में फिल्मी स्टाइल में प्रॉपर्टी डीलर किडनैप, पत्नी ने 40 लाख रुपये देकर छुड़ाया

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण होने के बाद पत्नी द्वारा 40 लाख रुपये देकर उसे बदमाशों के चंगुल से छुड़वाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। वहीं, बुधवार रात हुई अपहरण की इस घटना की जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को बृहस्पतिवार सुबह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मिली। अब ग्रेटर नोएडा पुलिस प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी की भूमिका संदिग्ध मान रही है। इसमें एक महिला का नाम भी सामने आ रहा है, जो प्रॉपर्टी डीलर की पार्टनर बताई जा रही है। बावजूद इसके पत्नी का कहना है कि उसके प्रॉपर्टी डीलर पति का अपहरण हुआ था और उसने 40 लाख रुपये देकर अपने पति को छुड़ाया है। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र का है। अब कुलमिलाकर यह फिल्मी स्टाइल में हुआ अपहरण बताया जा रहा है। 

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात प्रॉपर्टी डीलर का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर के परिवार से उसे छोड़ने के एवज में भारी भरकम रकम मांगी। हैरानी की एक और बात यह है कि प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण में उसके साथी पार्टनर की भूमिका सामने आई है। वहीं, पत्नी का कहना है कि बदमाशों को 40 रुपये देकर उसने अपने की जान बचाई है।

मर्जी से पार्टनर के साथ गया था प्रॉपर्टी डीलर

उधर, ग्रेटर नोएडा की मानें तो प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण का दावा पूरी तरह से फर्जी है और ऐसे में 40 लाख रुपये जैसी भारी रकम देकर छुड़ाने का तो सवाल ही नहीं उठता। पुलिस की ओर से अंदेशा जताया गया है कि प्रॉपर्टी डीलर खुद अपनी मर्जी से अपनी पार्टनर के साथ गया था। पुलिस का यह भी कहना है कि रात को प्रॉपर्टी डीलर की तथाकथित अपहरण की जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को नहीं दी गई। अब यह दावा किया जा रहा है कि पत्नी ने 40 लाख रुपये की भारी रकम देकर प्रॉपर्टी डीलर पति को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया है। आखिर इतनी जल्दी 40 लाख रुपये नकद का इंतजाम कैसे हो गया? अब पुलिस पैसों को स्रोत भी जानना चाहेगी।

पत्नी की भूमिका भी सवालों के घेरे में

ग्रेटर नोएडा पुलिस से मिली गैर आधिकारी जानकारी के मुताबिक, प्रॉपर्टी डीलर पति के अपहरण के बाद महिला ने इसका जानकारी स्थानीय पुलिस को देना भी मुनासिब नहीं समझा। इतना ही नहीं, पत्नी ने कुछ ही घंटों में 40 लाख रुपये नकद इंतजाम कर अपहरणकर्ताओं को दिया और पति को छुड़ा लिया। ऐसे में पत्नी की भूमिका भी सवालों के घेरे में है। उधर, फिल्मी स्टाइल में हुए इस तथाकथित अपहरण को लेकर ग्रेटर नोएडा पुलिस चुप्पी साधे हुए है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.