नोएडा में जहरीली गैस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, तीन की हालत नाजुक; क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ हादसा

नोएडा के सेक्टर-6 स्थित मदरसन फैक्ट्री के पास क्रिकेट खेलने के दौरान बाल के गटर में गिरने के बाद उसे उठाने के लिए गटर में उतरे दो युवकों की मौत हो गई। मौत की वजह जहरीली गैस बताया जा रहा है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:09 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:09 AM (IST)
नोएडा में जहरीली गैस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, तीन की हालत नाजुक; क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ हादसा
नोएडा में क्रिकेट खेलने के दौरान बॉल गटर में गिरी, गेंद लेने गए दो युवकी की मौत

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा के सेक्टर-6 स्थित मदरसन फैक्ट्री के पास क्रिकेट खेलने के दौरान बाल के गटर में गिरने के बाद उसे उठाने के लिए गटर में उतरे दो युवकों की मौत हो गई। मौत की वजह जहरीली गैस बताया जा रहा है। वहीं तीन युवकों की हालत अभी भी गंभीर है। इन सभी को इलाज के लिए पहले सेक्टर-30 के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर दो युवकों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं एक युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को सेक्टर 6 में क्रिकेट खेलते समय युवकों की गेंद जलबोर्ड के सीवर प्लांट के टैंक में चली गयी थी, जिसको निकालने के लिये चार युवक टैंक में उतरने लगे तो मौके पर मौजूद जल निगम के ऑपरेटर ने मना किया। लेकिन चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए जिसके कारण जहरीली गैस के कारण आकर बेहोश हो गये। ऑपरेटर ने तत्काल अपने प्रयास से उन्हें बाहर निकाला और पुलिस व स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया। मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 पुलिस युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। जहां पर संदीप और विशाल कुमार श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया गया। ये दोनों शर्मा मार्केट हरौला के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी