सिपाही ने 400 रुपए रिश्वत लेने के बाद ड्राइवर को पीटा, कहा- पहले जो 10 चक्कर लगाए हो उसके रुपए कहां हैं

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पशुओं से भरी गाड़ी लेकर जाने वाले चालक से 400 रुपए की रिश्वत लेने के बाद उसको पीटने वाले दो सिपाहियों ताराचंद व ज्ञान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 09:44 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 09:57 AM (IST)
सिपाही ने 400 रुपए रिश्वत लेने के बाद ड्राइवर को पीटा, कहा- पहले जो 10 चक्कर लगाए हो उसके रुपए कहां हैं
रिश्वत देने के बाद चालक को पीटने वाले दो सिपाही गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पशुओं से भरी गाड़ी लेकर जाने वाले चालक से 400 रुपए की रिश्वत लेने के बाद उसको पीटने वाले दो सिपाहियों ताराचंद व ज्ञान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है। यह गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की है बड़ी कार्रवाई है। माना जा रहा है कि इस कार्रवाई के बाद जिले में तैनात पुलिसकर्मियों में हलचल मच गई है।

बताया गया है कि कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सिरसा के समीप पीसीआर पर तैनात दो पुलिसकर्मी ताराचंद्र और ज्ञान सिंह की ड्यूटी लगी थी। तभी वहां से पशुओं को लेकर निकल रही गाड़ी के चालक अरविंद सैनी निवासी राजस्थान ने बतौर रिश्वत पुलिसकर्मियों को 400 रुपए दिए।

आरोप है कि रिश्वत लेने के बाद पुलिसकर्मी उग्र हो गए और कहा कि इससे पहले जो दस चक्कर लगाए हैं उसके 4000 रुपए कहां है, चालक ने मना किया कि वह इससे पहले कोई चक्कर लेकर नहीं गया है तो पुलिसकर्मियों ने उसको बुरी तरह से पीटा। गुस्साए चालक ने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन कर मामले की सूचना दी और कासना कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया। मामला बढ़ता देख आला अधिकारियों ने तत्काल मामले का संज्ञान लिया। दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक ने बताया कि दोनों सिपाहियों ने रिश्वत लेने के बाद चालक को पीटा था। सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया गया है।

गेम की आड़ में शराब परोसने का आरोपित गिरफ्तार

वहीं, पूल स्नूकर गेम की आड़ में शराब परोसने के आरोपित को शनिवार को सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से शराब की चार फुल और छह हाफ बोतल बरामद हुई है। आरोपित की पहचान सेक्टर-71 निवासी राबिन चौहान के रूप में हुई है। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि पूल स्नूकर गेम की आड़ मे शराब परोसने के आरोपित को आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सेक्टर-22 से दबोचा है। आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी