टेंपों चालक ने ड्यूटी जा रही युवती को चाकू मारकर किया घायल, अस्पताल में भर्ती

घायल युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवती के स्वजन ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 10:23 PM (IST)
टेंपों चालक ने ड्यूटी जा रही युवती को चाकू मारकर किया घायल, अस्पताल में भर्ती
आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोहम्मद बिलाल, नोएडा। फेस-2 कोतवाली क्षेत्र में एक टेंपों चालक ने ड्यूटी जा रही युवती को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल युवती को इलाज के लिए पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे बाद में हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। स्वजन की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसीपी-1 सेंट्रल नोएडा आशुतोष कुमार ने बताया कि मूलरूप से बिहार निवासी 18 वर्षीय युवती स्वजन के साथ नयागांव में किराए के मकान में रहती है। वह सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी में नौकरी करती है। शुक्रवार सुबह साढ़े 8 बजे युवती घर से ड्यूटी जाने के लिए निकली थी। नया गांव गेट नंबर-1 के पास पहुंचने पर आजमगढ़ निवासी शिवनाथ उर्फ बाबा ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बाद में दिल्ली स्थिति सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। घायल युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवती के स्वजन ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है।

टेंपों में नहीं बैठने का विरोध

कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि आरोपित किराए का टेंपों चलाता है। युवती पहले अपनी सहेली के साथ आरोपित की टेंपों से ड्यूटी आती जाती थी। लेकिन जब युवती को पता चला कि आरोपित नशे का आदी है, तो युवती ने आरोपित के टेंपों से ड्यूटी जाना बंद कर दिया। शुक्रवार को युवती जब दूसरे टेंपों में जाने के लिए बैठने लगी, तो आरोपित ने उसपर हमला कर दिया। युवती पर हमले के वक्त आरोपित शराब के नशे में था। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमले में घायल युवती के हाथ में चोट आई है। उसका इलाज चल रहा है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी