Sudeeksha Bhati Death Case: सुदीक्षा भाटी के पिता ने SIT पर ही उठा दिए सवाल, पुलिस को भी घेरा

Sudeeksha Bhati Death Case सुदीक्षा के पिता ने बताया कि मेरे पास पुलिस आई और सिर्फ मेरे बच्चों का नाम पता करके चली गई इसके अलावा कोई और बात या जांच नहीं की गई।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 03:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:44 PM (IST)
Sudeeksha Bhati Death Case: सुदीक्षा भाटी के पिता ने SIT पर ही उठा दिए सवाल, पुलिस को भी घेरा
Sudeeksha Bhati Death Case: सुदीक्षा भाटी के पिता ने SIT पर ही उठा दिए सवाल, पुलिस को भी घेरा

ग्रेटर नोएडा, जेएनएन। Sudeeksha Bhati Death Case: दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के दादरी की रहने वाली सुदीक्षा भाटी मौत प्रकरण में पिता जितेंद्र भाटी ने विशेष जांच दल (Special Investigation Team) की जांच पर भी सवाल खड़ा किया है। उनका कहना है कि जिस तरह से पुलिस प्रशासन शासन  गलत सूचनाएं देकर मामले को दूसरी तरफ मोड़ रही है, उसी तरह एसआइटी भी गलत सूचना देकर मामले को निपटा देगी। उनका यह भी कहना है कि मेरे पास पुलिस आई और सिर्फ मेरे बच्चों का नाम पता करके चली गई इसके अलावा कोई और बात या जांच नहीं की गई। 

उधर, सुदीक्षा की मौत पर बुधवार सुबह से राजनीति भी गरमाई हुई है। सुदीक्षा के ग्रेटर नोएडा स्थित घर पर सांत्वना विभिन्न दलों के नेता पहुंचे। इनमें अतुल प्रधान, राजकुमार भाटी, दादरी विधायक तेजपाल नागर भी शामिल थे। अतुल प्रधान ने भी एसआइटी जांच का विरोध किया और न्यायालय मजिस्ट्रेट की गठित टीम से जांच की मांग की है। इसी के साथ सुदीक्षा के नाम पर उच्चतर शिक्षण संस्थान व एक करोड रुपये की आर्थिक की मांग उठाई है।

उधर, अमेरिका में स्कालरशिप पर पढ़ रही छात्रा सुदीक्षा की मौत के मामले में बुलंदशहर पुलिस ने बुलेट सवार दो युवकों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने क्षेत्र के कुछ बुलेट मालिकों को भी जांच में शामिल किया है। बताया जा रहा है कि जिन बुलेट सवार युवकों के कारण सुदीक्षा की जान गई वह क्षेत्र के ही हैं। पुलिस इन युवकों को हिरासत में लेने की कोशिश में जुट गई है। उधर, देर रात सुदीक्षा के पिता की तहरीर पर अज्ञात में लापरवाही से बुलेट चलाकर हादसा करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 

chat bot
आपका साथी