नोएडा में सिक्योरिटी गार्डों ने सोसायटी निवासी को बेरहमी से पीटा, वारदात सीसीटीवी में कैद

नोएडा के सेक्टर-100 के लोटस बुलेवर्ड सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार को रेजिडेंट सुरेश कुमार को लाठी और डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट का यह वीडियो सीसीटीवी और मोबाइल में कैद हो गया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 07:02 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 07:09 PM (IST)
नोएडा में सिक्योरिटी गार्डों ने सोसायटी निवासी को बेरहमी से पीटा, वारदात सीसीटीवी में कैद
मामूली विवाद में सुरक्षाकर्मियों ने सोसायटी निवासी को बेरहमी से पीटा

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र स्थित सेक्टर-100 के लोटस बुलेवर्ड सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार को रेजिडेंट सुरेश कुमार को लाठी और डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट का यह वीडियो सीसीटीवी और मोबाइल में कैद हो गया। लोगों ने इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और सिक्योरिटी इंचार्ज सहित आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना को लेकर सेक्टर-39 कोतवाली प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि सोसाइटी के 17वीं मंजिल पर सुरेश कुमार रहते हैं। उन्होंने अपने फ्लैट में कुछ काम कराने के लिए फ्लैट की चाबी सोसायटी के गेट पर स्थित सिक्योरिटी गार्ड रूम में दी थी।

सुरेश कुमार ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को फ्लैट में कार्य करने आए व्यक्ति को गार्ड ने फ्लैट की चाबी नहीं दी। इसको लेकर बुधवार को सुरेश कुमार सुरक्षाकर्मियों से बात करने के लिए सिक्योरिटी रूम में गए तभी वहां पर उनकी सुरक्षाकर्मियों से कहासुनी हो गई। इस दौरान सुरेश ने गुस्से में आकर एक गार्ड को थप्पड़ मार दिया। इससे नाराज सुरक्षाकर्मियों ने सुरेश सहित एक अन्य को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। जिसकी सूचना सुरेश ने सेक्टर-39 थाना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरेश को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने सुरेश के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपितों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना में जो भी शामिल होगा, उसपर कार्रवाई की जाएगी। मामले में शामिल करीब आठ लोगों की पहचान हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी