Video: नोएडा की सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो की दंबगई, लाठी-डंडों से की युवक की जमकर पिटाई

दिल्ली से सटे नोएडा में एक सोसायटी में मामूली विवाद में सिक्योरिटी गार्डो ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। मामला सेक्टर 39 के आम्रपाली नीलम सोसायटी का है। मिली जानकारी के अनुसार विवाद पार्किंग स्टिकर को लेकर हुआ।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:53 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:08 PM (IST)
Video: नोएडा की सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो की दंबगई, लाठी-डंडों से की युवक की जमकर पिटाई
नोएडा की सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो ने कार चालक की जमकर पिटाई

नोएडा, एएनआइ। दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। मामला सेक्टर 39 के आम्रपाली नीलम सोसायटी का है। मिली जानकारी के अनुसार, विवाद पार्किंग स्टिकर को लेकर हुआ। यह मामला बुधवार का बताया जा रहा है। मारपीट का वायरल हो रहे वीडियो में देखने से लग रहा है कि पहले कार चालक से कुछ बहस होती है। इस दौरान एक गार्ड कार में सवार शख्स को डंडे से मारा। इसके बाद वह शख्स कार से बाहर निकलता है तो कई अन्य  सिक्योरिटी गार्डो ने उसे घेर कर बेरहमी से पीटा।

वीडियो में दिख रहा है कि आस-पास कुछ लोग मौजूद हैं लेकिन उसे छुड़ाने की कोशिश नही कर रहे हैं। जबकि पिटाई खा रहा शख्स वहां से भागने की कोशिश कर रहे है लेकिन गार्ड उसे घेर रखे हैं। 

#WATCH उत्तर प्रदेश: नोएडा में आम्रपाली नीलम सोसायटी सेक्टर 39 में वाहन पर पार्किंग स्टिकर को लेकर विवाद हुआ। (27.10) pic.twitter.com/dF5FZ3ByM3

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 28, 2021

वहीं, सिक्योरिटी गार्डो की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नही आयी है। इस मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से भी कुछ बयान नहीं जारी किया गया है। फिलहाल पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इससे पहले सितंबर महीने में नोएडा के सेक्टर 100 स्थित बुलवर्ड सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो ने पिता-पुत्र की बेरहमी से डंडों से पिटाई की थी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर, आरोपित सुरक्षा गार्डों, आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों समेत 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

chat bot
आपका साथी