Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा गार्ड की हत्या, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Greater Noida Crime News कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में नौकरी करने वाले सुरक्षा गार्ड की डंडे और रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृत अवस्था में उसका शव विनोद भाटी को चक्कर के समीप मिला है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 08:38 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 08:38 AM (IST)
Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा गार्ड की हत्या, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा गार्ड की हत्या की सांकेतिक फोटो।

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। Greater Noida Crime News: कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद दिल्ली-एनसीआर में अपराध की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है।ताजा मामले में दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक, कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में नौकरी करने वाले सुरक्षा गार्ड की डंडे और रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृत अवस्था में उसका शव विनोद भाटी को चक्कर के समीप मिला है। पुलिस ने सुरक्षा गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित सर्जन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दनकौर के दादूपुर गांव के रहने वाले सोनू निजी फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड थे। मंगलवार रात में ड्यूटी पर आए थे। पुलिस ने दावा किया है कि दूसरी शिफ्ट में ड्यूटी करने वाले सुरक्षा गार्ड अंकित की सोनू से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच मारपीट हुई, मारपीट में अंकित ने सोनू की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अंकित सोनू के शव को गोल चक्कर के समीप छोड़कर फरार हो गया राहगीरों की मदद से उसको अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच के दौरान दो सुरक्षा गार्डों के बीच विवाद की बात प्रकाश में आई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पूरी तरह से पर्दाफाश किया जाएगा। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी