ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सोसाइटी के पास मिला सिक्योरिटी गार्ड का शव, हत्या की आशंका

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ऐस सिटी सोसाइटी के समीप बेसमेंट में एक सुरक्षा गार्ड का शव मिला है। गार्ड की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 11:39 AM (IST)
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सोसाइटी के पास मिला सिक्योरिटी गार्ड  का शव, हत्या की आशंका
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सोसाइटी के पास मिला सिक्योरिटी गार्ड का शव, हत्या की आशंका

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ऐस सिटी सोसाइटी के समीप बेसमेंट में एक सुरक्षा गार्ड का शव मिला है। गार्ड की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बिसरख कोतवाली को फोन पर शव मिलने की सूचना मिली। मृत व्यक्ति की शिनाख्त राजेश त्रिवेदी के रूप में की गई है। मृतक यूपी के सीतापुर जिले का रहने वाला था।

पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 साल है। जांच में प्रथम दृष्टया मामला 30 फिट गहरे बेसमेंट में तख्त से गिरने के कारण प्रतीत हो रहा है। फिलहाल मामले की जांच की रही है।

क्रिकेट खेल रहा छात्र पानी से भरे गड्ढे में गिरा, मौत


वहीं, रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में रौनीजा गांव के नजदीक एक बिल्डर की लापरवाही के कारण कक्षा नौ के एक छात्र की असमय मौत हो गई। निर्माण साइट पर बने गड़्ढे में डूब कर छात्र की मौत हो गई। वह दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया था। बॉल पकड़ने के चलते पैर फिसलने से गड़्ढे में गिरकर डूब गया। छात्र को उसके दोस्तों व स्वजन ने क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस से शिकायत नहीं की गई।

ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को रौनीजा गांव के कुछ बच्चे गांव से बाहर यमुना प्राधिकरण द्वारा अधिगृहीत जमीन पर एक निर्माणाधीन बिल्डर साइट पर क्रिकेट खेल रहे थे। निर्माणाधीन साइड पर गहरे गड्ढे बने हैं। गांव के निजी स्कूल में नौवीं कक्षा का चौदह वर्षीय छात्र गोपाल रविवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए गया था। बताते हैं कि गेंद पकड़ने के चक्कर में गोपाल का पैर फिसल गया और वह पानी से भरे गहरे गड्ढे में गिर गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे स्वजन ने छात्र को पानी से बाहर निकालकर अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी