नोएडा में आयोजकों की एक गलती सपना चौधरी समेत कई कलाकारों पर पड़ी भारी, हो गई किरकिरी

नोएडा के सेक्टर- 127 स्थित पोलो रिट्रीट में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी नवराज हंस अजय हुड्डा समेत अन्य कलाकारों की उस समय किरकिरी हो गई जब पुलिस ने कार्यक्रम को रुकवा दिया। कार्यक्रम हुए बिना ही इन कलाकारों को वापस लौटना पड़ा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 10:58 AM (IST)
नोएडा में आयोजकों की एक गलती सपना चौधरी समेत कई कलाकारों पर पड़ी भारी, हो गई किरकिरी
कार्यक्रम में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी, नवराज हंस, अजय हुड्डा सहित कई लोग शामिल हुए।

नोएडा, जागरण संवाददाता। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिले में धारा- 144 लागू हो गई है। अब किसी भी प्रकार के आयोजन से पहले आयोजकों को जिला प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। बृहस्पतिवार को जिले में सेक्टर- 127 स्थित पोलो रिट्रीट में बिना अनुमति पत्र के उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित करने पर हंगामा खड़ा हो गया है। इस कार्यक्रम में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी, नवराज हंस, अजय हुड्डा सहित कई लोग शामिल हुए।

बिना अनुमति कार्यक्रम कराने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने पर सवाल खड़ा किया। कार्यक्रम को तुरंत बंद कराया गया। ऐसे में वहां मौजूद कलाकारों की किरकिरी हो गई। आयोजन समिति का कहना है कि मुख्य कार्यक्रम शुक्रवार से शुरू होना है जो 26 मार्च तक जारी रहेगा। इसके लिए विभाग से अनुमति पत्र लिया गया था, लेकिन धारा-144 लागू होने की जानकारी न होने के कारण बृहस्पतिवार के कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली जा सकी थी।

कार्यक्रम में हजारों लोगों के जुटने की आशंका थी

गौरतलब है कि आर्किस्ट इवेंट क्रिकेट लीग (एइसीएल) का आयोजन सेक्टर 127 स्थित पायनियर क्रिकेट ग्राउंड में किया जाना है। एक्सप्रेस-वे कोतवाली प्रभारी यतेंद्र कुमार यादव ने बताया कि पार्टी के संबंध में आयोजकों की ओर से कोई अनुमति नहीं ली गई थी। जिले में धारा-144 लागू है। कार्यक्रम में हजारों लोगों के जुटने की आशंका थी। अनुमति नहीं होने के चलते कार्यक्रम पर रोक लगाई गई है। 

कोरोना संक्रमण के चलते धारा 144 लागू

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में भी कोरोना संक्रमण के मामले धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं। ऐसे में गाजियाबाद और नोएडा में भी धारा 144 लागू कर दी गई है। लोगों से शारीरिक दूरी और कोरोना नियमों को पालन करने की अपील की जा रही है लेकिन बहुत से लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं। बिना अनुमति के कोई भी कार्यक्रम करने की पाबंदी है। इसलिए इन्हें कार्यक्रम नहीं करने दिया गया। 

chat bot
आपका साथी