Noida Crime News: आरएसएस पदाधिकारी के बच्चों व घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर डकैती

नोएडा सेक्टर-55 में रहने वाले आरएसएस के एक पदाधिकारी के घर पर धावा बोलकर हथियारबंद बदमाशों ने तीन बच्चों व घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर लाखों रुपये की नगदी व जेवरात लूट लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:55 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:55 PM (IST)
Noida Crime News: आरएसएस पदाधिकारी के बच्चों व घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर डकैती
Noida Crime News: आरएसएस पदाधिकारी के बच्चों व घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर डकैती

नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-55 में रहने वाले आरएसएस के एक पदाधिकारी के घर पर धावा बोलकर हथियारबंद बदमाशों ने तीन बच्चों व घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर, लाखों रुपये की नगदी व जेवरात लूट लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 55 के बी- ब्लॉक में रहने वाले करणवीर अनेजा के घर पर 27 जुलाई की रात को हथियारबंद चार बदमाशों ने धावा बोला। बदमाशों ने घर में मौजूद बच्चे व घरेलू सहायिका को हथियार के बल पर एक कमरे में बंधक बनाकर वहां रखे 3 लाख रुपये नकद, सोने चांदी के जेवरात व अन्य सामान लूट लिया। घटना के वक्त करण तनेजा अपनी सेक्टर-8 स्थित प्रिंटिंग प्रेस की कंपनी में थे। वहीं उनकी पत्नी व मां घर से कुछ ही दूरी पर सब्जी लेने के लिए गई थी। घर में किराये पर रहने वाली एक युवती ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। घटना को अंजाम देते समय बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। एसीपी नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि पीड़ित आरएसएस में सह संपर्क प्रमुख हैं। घटना का पर्दाफाश करने के लिए पांच टीम बनाई है।

chat bot
आपका साथी