ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, 2 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, 2 लोगों की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई। सोमवार की शाम को हुए हादसे में दो महिलाओं की मौत मौके पर ही हो गई।

Publish Date:Mon, 03 Aug 2020 06:20 PM (IST) Author: Prateek Kumar

दादरी, ग्रेटर नोएडा [राजीव वशिष्ठ]। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में महिला व उसकी बेटी की मौत हो गई। महिला मायके में रक्षाबंधन मनाकर बोड़ाकी लौट रही थी। हादसे में महिला का बेटा व भांजा घायल हो गया। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

त्योहार मनाने गई थी मायके

अजीत सिंह परिवार के साथ गांव बोड़ाकी गांव में रहते हैं। उनकी पत्नी शशि अपने घर में त्योहार मनाने के बाद चौदह वर्षीय बेटी भूमि, बेटा हिमांशु व भांजा मोहित के साथ कार से अपने मायके गाजियाबाद के मोरटा गई थीं। वहां भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाने के बाद वह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे के रास्ते कार से बोड़ाकी लौट रही थीं। जब वह बीलअकबर पुर गांव के नजदीक स्थित टोल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही कार के उड़े परखच्चे

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार दो हिस्सों में क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर चीखपुकार मच गई। राहगीरों ने घायलों को कड़ी मश्क्कत कर कार से बाहर निकाला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हिमांशु व मोहित को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के अस्पताल भर्ती कराया। शशि व भूमि की मौके पर मौत हो गई। दाेनों शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौका देखकर चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

त्योहार की खुशी बदल गई गम में

त्योहार की खुशी सात घंटों में गम में बदल गई। स्वजन के अनुसार अजीत सिंह अपने पिता की अकेली संतान हैं। वह खेती-बाड़ी व कारोबार करते हैं। उनके दो बेटे एक बेटी है। सोमवार को राखी के त्योहार पर घर में सुबह से खुशी का माहौल था। पत्नी शशि घर पर त्योहार करने के बाद सुबह दस बजे एक बेटी, बेटा व भांजे के साथ मायके भाइयों को राखी बांधने गई थीं। वहां से लौटते समय हुए हादसे में अजीत के परिवार की खुशियां उजड़ गईं। मां बेटी की मौत से घर में मातम पसर गया है। पड़ोसी भी गमगीन हैं। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई है। दो घायल हैं, उनका ग्रेटर नोएडा में उपचार चल रहा है।

पुलिस ने कहा

अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

यशपाल शर्मा, प्रभारी वीआईटी पुलिस चौकी

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.