दिल्ली से 40km दूर रह रहा था दरिंदा, पढ़िये- यूपी के हमीरपुर के रहने वाले सीरियल दुष्कर्मी की करतूत

Noida Crime News बताया जा रहा है कि यूपी के हमीरपुर जिले का रहने वाला आरोपित हरिशंकर 17 फरवरी को जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आया था। इसके बाद उसने फिर से महिलाओं को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 07:06 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:52 AM (IST)
दिल्ली से 40km दूर रह रहा था दरिंदा, पढ़िये- यूपी के हमीरपुर के रहने वाले सीरियल दुष्कर्मी की करतूत
हरिशंकर महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता और भाग जाता था।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले सीरियल दुष्कर्मी हरिशंकर ने ग्रेटर नोएडा पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। हरिशंकर की मानें तो वह अक्सर महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता था। इस दौरान पीड़ित महिला जब शोर मचाने या विरोध करने की कोशिश करती तो हरिशंकर हाथों के नाखूनों से नोंचता और फिर गला दबाकर मारने की धमकी देता था। इसके बाद महिलाएं बुरी तरह डर जाती थीं। इस पर हरिशंकर महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता और फिर पीड़िता का मोबाइल फोन और पैसे-गहने लेकर भाग जाता था। 

25 फरवरी को ग्रेटर नोएडा में महिला से किया था दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि आरोपित हरिशंकर 17 फरवरी को जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आया था। इसके बाद उसने फिर से महिलाओं को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया। पिछले महीने 25 फरवरी को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला को निशाना बनाया। इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में थी। पुलिस आरोपी की अन्य घटनाओं के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

4 साल से दरिंदगी कर रहा था हरिशंकर

ग्रेटर नोएडा पुलिस से पूछताछ में हरिशंकर ने बताया कि वह पिछले 4 साल से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। महिलाओं को अकेली पाकर गर्दन से पकड़ता था और फिर झाड़ियां में खींच लेता था। सोमवार की रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आए हमीरपुर जिले के रहने वाले हरिशंकर ने बताया कि पहले भी कई महिलाओं को शिकार बना चुका है। इसी जिले में वह 2 महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर चुका है। 

जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, हरिशंकर पिछले 4 साल से ग्रेटर नोएडा में ही रह रहा था और दुष्कर्म, लूट और मोबाइल झपटमारी की वारदात को अंजाम दे रहा था। आरोपित हरिशंकर हमीरपुर जिले में अपने गांव में भी कई महिलाओं से दुष्कर्म कर चुका था। हमीरपुर पुलिस भी आरोपित हरिशंकर की तलाश कर रही थी।

chat bot
आपका साथी