Encounter in Noida: छात्र का अपहरण करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

Encounter in Noida नोएडा पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया पकड़े गए बदमाश की पहचान इंतजार निवासी फिरोजाबाद के रूप में हुई है। उसके कब्जे से मोटरसाइकिल पर तमंचा बरामद किया गया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 08:38 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 08:38 AM (IST)
Encounter in Noida: छात्र का अपहरण करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली
फिरौती के लिए बदमाशों ने छात्र का अपहरण किया था।

नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर के बाद शातिर बदमाश पकड़ में आया है। एनकाउंटर में गोली लगने के बाद घायल बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित औरंगपुर गांव निवासी 13 वर्षीय छात्र यश नागर का अपहरण करने वाले बदमाशों से रविवार देर रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था में उसका उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उसका साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस की टीमें फरार बदमाश की तलाश कर रही हैं। फिरौती के लिए बदमाशों ने छात्र का अपहरण किया था।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि करीब 2 सप्ताह पहले बदमाशों ने दनकौर के औरंगपुर गांव के रहने वाले छात्र यश नागर का अपहरण किया था। बदमाश उसे फिरोजाबाद लेकर गए थे, वहां एक कमरे में बंधक बनाकर रखा था। छात्रों को वापस लेकर दनकौर पहुंचकर बदमाश फिरौती मांगने वाले थे, तभी पुलिस ने घेराबंदी की तो 5 दिन पहले बदमाश छात्रों को पेट्रोल पंप के समीप छोड़कर फरार हो गए थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम में बदमाशों की तलाश कर रही थी। इस दौरान रविवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया पकड़े गए बदमाश की पहचान इंतजार निवासी फिरोजाबाद के रूप में हुई है। उसके कब्जे से मोटरसाइकिल पर तमंचा बरामद किया गया है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बदमाशों ने छात्र को अपने गांव में ही चाचा के घर में कुछ दिन तक छुपाया था। फरार बदमाश को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी