ग्रेटर नोएडा में सामने आयी सिक्योरिटी गार्ड्स की दंबगई, सोसायटी के युवक को लाठी-डंडे से पीटा

सोसायटी के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड्स ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। मारपीट में एक युवक को गंभीर चोटें आयी है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 20 Jul 2020 04:12 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jul 2020 04:12 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में सामने आयी सिक्योरिटी गार्ड्स की दंबगई, सोसायटी के युवक को लाठी-डंडे से पीटा
ग्रेटर नोएडा में सामने आयी सिक्योरिटी गार्ड्स की दंबगई, सोसायटी के युवक को लाठी-डंडे से पीटा

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। ग्रेटर नोएडा में बीटा 2 थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड्स की दंबगई का मामला सामने आया है। आरोप है कि सोसायटी में रहने वाले एक युवक और उसके दोस्त को गार्ड्स ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। 

वीडियो में दिख रहा है कि सोसाइटी के गेट के बाहर युवक को सिक्योरिटी गार्ड्स जमकर पिटाई कर रहे हैं। मारपीट में एक युवक को गंभीर चोटें आयी है। बताया जा रहा है कि सोसायटी में रहने वाला एक युवक लॉकडाउन में घर चला गया था। लेकिन अपना लैपटॉप यहीं पर रख दिया था। अब वह इसे लेने के लिए गांव से ग्रेटर नोएडा आया था। इसी बीच किसी बात को लेकर सिक्योरिटी गार्ड्स से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड्स  ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।  

ए़डिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि वीडियो के माध्मयम से मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच कराई जा रही है। फिलहाल अभी तक किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

घर के समीप भाई का शव मिलने के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव में चार दिन पहले घर से दो सौ मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति का शव मिला था। स्वजन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करवाया है। बता दें कि बिसरख गांव में किराए पर रहने वाले दयानंद ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके भाई भीष्म का शव घर से सौ मीटर की दूरी पर मिला है।

शव मिलने से दो दिन पहले भीष्म संदिग्ध परिस्थिति में घर से गायब हो गया था। दयानंद ने पुलिस से बताया कि भीष्म के छोटे भाई की भी तीन साल पहले हत्या कर दी गई थी। हत्या के सभी आरोपित वर्तमान में जेल में बंद हे। मेरठ के किठौर का रहने वाला भीष्म वष 2009 में आकर ग्रेटर नोएडा में रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी