दिल्ली से सटे नोए़डा पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच पुलिस मुठभेड़

नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के स्टेलर ग्रीन पार्क के पास हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश बादल पुत्र पदम सिंह निवासी ग्राम बमेटा थाना कविनगर जिला गाजियाबाद को पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:53 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:53 AM (IST)
दिल्ली से सटे नोए़डा पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच पुलिस मुठभेड़
दिल्ली से सटे नोए़डा पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच पुलिस मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के स्टेलर ग्रीन पार्क के पास हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश बादल पुत्र पदम सिंह निवासी ग्राम बमेटा थाना कविनगर जिला गाजियाबाद को पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है।

बदमाश जनपद गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट से पुलिस मुठभेड़ में वांछित अभियुक्त है, जिसके कब्जे से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, 01 पैशन मोटर साइकिल जो थाना सेक्टर 24 क्षेत्र से चोरी हुई है एवं 01 लूट का मोबाइल फोन जो थाना सेक्टर 39 से संबंधित है, बरामद किए गए हैं।

अभियुक्त के विरुद्ध एक दर्जन से अधिक लूट एवं चोरी के मुक़दमे पंजीकृत हैं। बदमाश के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है। बदमाश का एक साथी सोनू मौके से फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी हेतु प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी