दोस्ती कर नाबालिग से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल Noida News

ग्रेटर नोएडा के कासना पुलिस थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 04:07 PM (IST)
दोस्ती कर नाबालिग से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल Noida News
दोस्ती कर नाबालिग से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल Noida News

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय घरेलु सहायिका से एसी मैकेनिक ने एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद पीड़िता को ब्लैकमेल कर छह लाख रुपये की मांग करने लगा। रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। आरोपित के इस कृत्य में एक ऑटो व उसकी पत्नी की भी भूमिका है।

पुलिस ने आरोपित एसी मैकेनिक, ऑटो चालक व उसकी पत्नी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान एसी मैकेनिक फरमान व ऑटो चालक अर्जुन के रूप में हुई है।

फरमान से थी दोस्ती

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह घरेलू सहायिका है। कुछ समय पहले अर्जुन व उसकी पत्नी ने पीड़िता की मुलाकात फरमान से करवाई। दोनों में दोस्ती हो गई। फरमान ने घरेलु सहायिका को एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। घटना के बाद पीड़िता इतनी डर गई कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया। एक महीने तक आरोपित फरमान उसको ब्लैकमेल करता रहा।

ब्लैकमेल से तंग आकर की शिकायत

पीड़िता ने यह बात अर्जुन को बताई तो वह भी आरोपित के साथ शामिल हो गया। तंग आकर पीडि़ता ने पूरी आपबीती पुलिस को सुनाई और बताया कि उसका वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपित फरमान व अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित वर्तमान में तुगलपुर में रह रहे थे। नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी