यूपी में दरिदंगी : बेहोश होने तक जेवर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

गौतमबुद्धनगर के जेवर इलाके में एक गांव के जंगल में महिला से चार लोगों ने हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की हालत खराब होने पर आरोपित भाग गए। फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 09:26 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 09:26 AM (IST)
यूपी में दरिदंगी : बेहोश होने तक जेवर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
यूपी में दरिदंगी : बेहोश होने तक जेवर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

ग्रेटर नोएडा/जेवर, जागरण संवाददाता। जेवर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव के जंगल में महिला से चार लोगों ने हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की हालत खराब होने पर आरोपित भाग गए। महिला को उपचार के लिए जेवर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। अत्याधिक रक्त बहने की वजह से महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद डीसीपी महिला सुरक्षा समेत कई अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मामले में महेंद्र नामजद व तीन अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय महिला रविवार सुबह दस बजे के करीब एयरपोर्ट के लिए अधिगृहीत की गई भूमि से पशुओं के लिए घास लेने गई थी। वहां उसके गांव का रहने वाला महेंद्र भी पशु चरा रहा था। महिला को अकेले देखकर आरोपितों ने हथियारों के बल पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोप है कि महिला के विरोध करने पर जातिसूचक शब्दों से महिला को अपमानित किया गया। पीड़िता के बेहोश होने पर आरोपित उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए। दोपहर एक बजे के करीब महिला को होश आने पर वह जैसे तैसे अपने घर पहुंची और स्वजन को घटना की जानकारी दी। सूचना पुलिस को दी गई। पीड़िता को जेवर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रक्त रोकने के लिए महिला का आपरेशन किया गया।

गांजा पीने का आदी है आरोपित

पुलिस जांच में पता चला है कि घटना का मुख्य आरोपित गांजा पीने का आदी है। नशे में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गईं हैं।

वृंदा शुक्ला (डीसीपी महिला सुरक्षा, गौतमबुद्धनगर) का कहना है कि पीड़िता की हालत अब स्थिर है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपितों के अन्य साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी