दिल्ली की युवती से नोएडा के होटल में दुष्कर्म, आरोपित ने धोखे से पिलाया था नशीला पदार्थ

युवती का आरोप है कि युवक ने उसकी पर्सनल वीडियो भी बना ली है। दरअसल यह वीडियो आपत्तिजनक है और फिलहाल युवक इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवती की शिकायत पर दिल्ली के सरिता विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 09:35 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 09:35 AM (IST)
दिल्ली की युवती से नोएडा के होटल में दुष्कर्म, आरोपित ने धोखे से पिलाया था नशीला पदार्थ
दिल्ली की युवती से नोएडा के होटल में दुष्कर्म, आरोपित ने धोखे से पिलाया था नशीला पदार्थ

नई दिल्ली/नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली की रहने वाली युवती के साथ उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद नोएडा पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली निवासी एक युवती ने भंगेल इलाके में रहने वाले एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि आरोपित ने उसे किसी काम के बहाने होटल बुलाया फिर धोखे से नशीला पदार्थ पिला दिया। होश में युवती को बाद में पता चला कि उसके साथ युवक ने गंदा काम किया है। 

आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

युवती का आरोप है कि युवक ने उसकी पर्सनल वीडियो भी बना ली है। दरअसल, यह वीडियो आपत्तिजनक है और फिलहाल युवक इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवती की शिकायत पर दिल्ली के सरिता विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। अब यह मामला सेक्टर-58 कोतवाली के पास ट्रांसफर हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती की एक आंख खराब

एक वर्ष पूर्व भंगेल में रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। नोएडा पुलिस के मुताबिक पीड़िता की एक आंख खराब है। युवक ने कहा था कि युवती की आंख तांत्रिक विद्या से ठीक करा देगा। इसी को लेकर युवक ने उसे सेक्टर-55 स्थित एक होटल में बुलाया था।

पीड़ित युवती कहना है कि होटल में मुलाकात के दौरान युवक ने झांसा देकर उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। पर्सनल फोटो लेने के साथ उसका एक आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। युवक अब धमकी दे रहा है कि उसकी फोटो व वीडियो वायरल कर देगा।

उधर, शिकायत मिलने पर कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि युवती के इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी