पानी में डुबोकर मारने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, पुलिस को चकमा दे रहा था मगर Facebook ने खोला राज

नवीन ने 2019 में मुजफ्फरनगर मे तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। पानी में डूबोकर मारने के बाद तीनों के शव को एक कार में रखकर कार नहर में गिरा दी थी। जिससे लोगों को लगे कि कार नहर में गिरी व तीनों की मौत हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 08:12 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 08:12 PM (IST)
पानी में डुबोकर मारने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, पुलिस को चकमा दे रहा था मगर Facebook ने खोला राज
बदमाश ने दिल्ली में पानी में डुबोकर हत्या की थी।

ग्रेटर नोएडा [मनीष तिवारी]। नालेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में एपीजे कालेज के सामने नाले में 24 जुलाई को मिले युवक के शव की घटना का एसटीएफ मेरठ व नालेज पार्क कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है। शव रोहित निवासी भालोट, रोहतक का था। बदमाशों ने दिल्ली में पानी में डुबोकर हत्या करने के बाद शव को ग्रेटर नोएडा लाकर नाले में फेंका दिया था। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपित 25 हजार के इनामी बदमाश नवीन उर्फ छोटा गांव भैसवाल, थाना गोहाना सदर जिला सोनीपत हरियाणा को पिस्टल व एक मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि बदमाश ने हत्या की बात स्वीकार की है।

एडीशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया शव की जेब से मिले कागजों के आधार पर रोहित की पहचान हुई थी। गांव में जाकर रोहित के बारे में जानकारी की गई। कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हुआ। पता चला था कि नवीन शातिर बदमाश है और संभावना थी कि उसी ने हत्या की है। पुलिस की टीम लगातार जांच कर रही थी। इस दौरान पता चला कि नवीन के एक साथी ने अपनी फेसबुक पर नाले में पड़े रोहित के शव का फोटो पोस्ट किया और लिखा कि अन्य का भी यही अंजाम होगा। जिसके बाद पुलिस की जांच को बल मिला। पता चला कि रोहित व नवीन में पुराना विवाद था, रोहित भी बदमाश था। पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में नवीन ने रोहित की हत्या की बात स्वीकार की। नवीन ने बताया कि रोहित को दिल्ली के सेक्टर 34 के पास बने डीडीए के एक फ्लैट में पानी में डुबोकर मार दिया था। बाद में शव को गाड़ी में रखकर फेंकने के लिए सात बदमाश दो गाड़ियों में ग्रेटर नोएडा आए। शव को नाले में फेंक कर फरार हो गए। विशाल पांडे ने बताया कि नवीन शातिर बदमाश है। पूर्व में भी हत्या व अन्य घटनाओं को अंजाम दे चुका है। 2015 में उसने साथियों के साथ मिलकर अपने गांव के राज सिंह उर्फ धर्मा की रंजिशन हत्या कर दी थी।

2019 में मुजफ्फरनगर मे तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। पानी में डूबोकर मारने के बाद तीनों के शव को एक कार में रखकर, कार नहर में गिरा दी थी। जिससे लोगों को लगे कि कार नहर में गिरी व तीनों की मौत हो गई। 2020 में एलएनटी रिफाइनरी पानीपत, हरियाणा के तीन अधिकारियों का अपहरण कर रंगदारी वसूली थी। 2020 में ही अपने ही गांव भैसवाल में पवन की हत्या कर दी थी। साथ ही कटवाल गांव के अजय की भी हत्या करा दी थी।

कटवाल गांव में ही शराब के ठेके पर आगजनी व फायरिंग की थी। 2020 में ही अपने गांव निवासी सुंदरा पहलवान व दो सजे भाई राजू व रणवीर को भी शराब में जहर देकर मार दिया था। अपने दोस्त के माता-पिता की हत्या का बदला लेने के लिए कटवाल गांव निवासी धूम सिंह को नहर में डूबोकर मार दिया था। आरोपित के ऊपर हरियाणा, मुजफ्फरनगर सहित अन्य स्थानों पर नौ से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी