नोएडा की फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की कई गाड़िया मौके पर पहुंची

नोएडा सेक्टर-10 में एक फैक्ट्री में आग लग गई। जिससे चारों तरफ जहरीला धुआं फैल गया और आसपास के लोगों को सांस लेने में परेशानी हुई। फैक्ट्री में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। हालांकि स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल की कई गाड़िया मौके पर पहुंच गई।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:25 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:55 PM (IST)
नोएडा की फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की कई गाड़िया मौके पर पहुंची
नोएडा सेक्टर-10 में एक फैक्ट्री में आग लग गई।

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा सेक्टर-10 में एक फैक्ट्री में आग लग गई। जिससे चारों तरफ जहरीला धुआं फैल गया और आसपास के लोगों को सांस लेने में परेशानी हुई। फैक्ट्री में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। हालांकि स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल की कई गाड़िया मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सीएफओ अरूण कुमार ने बताया कि कार की सीट के कवर बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई थी। आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पाकर उसे बुझा दिया गया है। दमकल विभाग की 3 गाड़ियां मौके पर मौज़ूद है।

इससे पहले नोएडा के सेक्टर- 20 थाना क्षेत्र में प्लास्टिक के साइन बोर्ड बनाने वाली एक कंपनी में आग लग गई थी। यहां भी काफी भयंकर आग लगी थी। हालांकि आग लगने से किसी तरह के जान माल का नुकसान नहीं हुआ था।

#WATCH उत्तर प्रदेश: नोएडा सेक्टर-10 में एक फैक्ट्री में आग लग गई। इस दौरान मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है। pic.twitter.com/haXxpNscsl— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 24, 2021



chat bot
आपका साथी