यूपी में युवती के साथ हैवानियत: दुष्कर्म के बाद किया निकाह फिर सिगरेट से दागा शरीर

ब्लैकमेल कर फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। फिर ब्लैकमेल कर शादी कर ली। शादी के बाद पति का असली रंग सामने आया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 09:52 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 09:54 AM (IST)
यूपी में युवती के साथ हैवानियत: दुष्कर्म के बाद किया निकाह फिर सिगरेट से दागा शरीर
यूपी में युवती के साथ हैवानियत: दुष्कर्म के बाद किया निकाह फिर सिगरेट से दागा शरीर

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा में रहने वाले एक युवती के साथ आरोपित युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। युवक पहले युवती का प्रेमी था। इस दौरान आरोपित ने युवती के अश्लील फोटो अपने पास रख लिए।

युवती की जब कहीं और शादी तय हुई तो अश्लील फोटो युवती के मंगेतर को दिखा कर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। ब्लैकमेल कर फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो युवक ने उससे निकाह कर लिया। इसके बाद दस दिन उसके साथ रहा और युवती के शरीर को सिगरेट से कई जगह दागकर भाग गया। आरोपित युवक रबूपुरा का रहने वाला बताया जा रहा है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह युवक के घर पहुंची तो घरवालों ने उसके साथ मारपीट की और उसे भगा दिया।

पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में दी गई शिकायत में कहा है कि कुछ साल पहले वह अपने रिश्तेदार के घर निकाह में गई थी। निकाह के दौरान उसकी दोस्ती रबूपुरा के रहने वाले युवक से हुई। आरोप है कि युवक ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। इसी बीच युवती का निकाह एक युवक से तय हो गया था। आरोपित युवक को यह बात पता चली तो उसने युवती के मंगेतर को अश्लील फोटो दिखाकर रिश्ता तुड़वा दिया।

ब्लैकमेल कर की थी शादी

युवती ने नाराजगी युवक से जताई तो आरोपित युवक ब्लैकमेल करने की बात कहकर युवती से संबंध बनाने लगा। युवती ने दबाव बनाया तो आरोपित ने उससे शादी कर ली। दस दिन तक आरोपित ने युवती को हरियाणा में रखा और फिर भाग गया। आरोपित हरियाणा में ही कबाड़ का काम करता है।

पीड़िता को गला दबाकर मारने की कोशिश

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने जब उसको सिगरेट से दागा तो उसने विरोध किया। विरोध करने पर आरोपित ने उसकी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। वहीं दनकौर कोतवाली प्रभारी अखिलेश प्रधान ने बताया कि युवती ने कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

chat bot
आपका साथी