नोएडा में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान प्रेम की मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं अकील का जिला अस्पताल इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 02 Oct 2020 04:00 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 04:00 PM (IST)
नोएडा में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौतः प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे एलिवेटेड रोड से एक ट्रक सेक्टर-31/25 चौराहे की तरफ इस्कान मंदिर कट से नीचे उतर रहा था।

इसी दौरान गिझौड़ में रहने वाले दो युवक भी बाइक से सेक्टर-31/25 चौराहे की तरफ जा रहे थे। तेज रफ्तार ट्रक ने युवक की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक प्रेम (21) निवासी थाना विद्यापति नगर समस्तीपुर (बिहार) व पीछे बैठा अकील निवासी थाना बहरी दरभंगा (बिहार) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान प्रेम की मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं अकील का जिला अस्पताल इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

उधर, ग्रेटर नोएडा के दादरी बाईपास पर बृहस्पतिवार रात दादरी पुलिस की शराब तस्करों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। बदमाशों से तीन सौ पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर दादरी कोतवाली पुलिस ने देर रात दादरी बाईपास पर चेकिंग शुरू की। इस दौरान संदिग्ध ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस के रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी।

बदमाशों से एक ट्रक बरामद हुआ है। जिसमें लगभग साढ़े तीन सौ पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पकड़े गए आरोपित में हरदीप सदर फतेहगढ़ पंजाब का निवासी है। दूसरा आरोपित डबरा ग्वालियर निवासी हकीम है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह ने बताया कि शराब अंबाला से लाई जा रही थी। घायल बदमाशों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी