कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल; गिरफ्तार

नाबालिग किशोरी के शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये मांगने के आरोपित युवक को मंगलवार को फेस दो कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 05:38 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 05:38 PM (IST)
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल; गिरफ्तार
वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने का आरोपित गिरफ्तार

नोएडा [रवि प्रकाश सिंह]। नाबालिग किशोरी के शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये मांगने के आरोपित युवक को मंगलवार को फेस दो कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित की मां की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया था। पैसे मांगने का तीन आडियो भी सोमवार को वायरल हो गया जिसमें आरोपित युवक पैसे नहीं मिलने पर नाबालिग का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला ने डीसीपी महिला सुरक्षा को दी शिकायत में बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया और शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। आरोप है कि इस दौरान युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। बाद में युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से पांच लाख रुपए की मांग शुरु कर दी।

शिकायत के बाद डीसीपी महिला सुरक्षा के निर्देश पर संबंधित कोतवाली में आरोपित युवक प्रशांत मिश्रा के खिलाफ संबंधित धाराओं और पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपित को रामपुर से दबोच लिया गया।

डीपीसी वृंदा शुक्ला ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली कि पीड़ित का पड़ोसी उसकी 17 साल की बेटी को 2 साल पहले होटल ले गया था, जहां लड़के ने पीड़िता की अश्लील तस्वीर बनाई। अब लड़का पीड़िता को ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए मांग रहा है। मामला दर्ज़ कर लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी