प्रेम-प्रसंग में छात्र ने पहले छात्रा को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली

दादरी कोतवाली प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि रेलवे रोड के नवीन अस्पताल के समीप रहने वाली छात्र अनु मंगलवार शाम अपनी सहेली के साथ कोचिंग पढ़ कर आ रही थी। तभी बुलेट पर सवार होकर उसका मित्र बंटी आया। उसने बिना कुछ पूछे अनु को गोली मार दी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:14 PM (IST)
प्रेम-प्रसंग में छात्र ने पहले छात्रा को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली
प्रेम प्रसंग ने छात्र ने पहले छात्रा को मारी गोली।

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। दादरी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड पर प्रेम प्रसंग में एक छात्र ने पहले छात्रा को गोली मारी, फिर खुद को गोली मार ली। दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि मामला छात्र-छात्रा के बीच प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। हालांकि पूर्ण रूप से स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दादरी कोतवाली प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि रेलवे रोड के नवीन अस्पताल के समीप रहने वाली छात्र अनु मंगलवार शाम अपनी सहेली के साथ कोचिंग से पढ़ कर आ रही थी। तभी बुलेट पर सवार होकर उसका मित्र बंटी आया। उसने बिना कुछ पूछे अनु को गोली मार दी। गोली लगते ही छात्रा सड़क पर गिर गई। उसके गिरने के बाद बंटी ने खुद की कनपटी पर भी गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई।

आस-पास के लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल ले जाया गया। छात्रा के साथ जा रही उसके सहेली से पुलिस ने पूछताछ की है। पता चला है कि बंटी लंबे समय से छात्रा के आस-पास भटकता था। दोनों के बीच बातचीत होती थी या नहीं पुलिस इसका पता लगा रही है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि मामले में अभी कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। सूचना के आधार पर ही पुलिस मौके पर पहुंची। हर कोण से मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी