UP Panchayat Chunav 2021: चुनावी रंजिश के चलते जेवर में नेता के पिता की गोली मारकर हत्या

स्वजन ने बताया कि दीपक के पिता इंद्रपाल सिंह शुक्रवार शाम को पड़ोसी के घर के दरवाजे पर बैठकर लोगों से वार्ता कर रहे थे। करीब पांच ग्रामीण वार्ता में मौजूद थे। उसी दौरान एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने मौके पर पहुंचकर इंद्रपाल सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी।

By Jp YadavEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:00 AM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021: चुनावी रंजिश के चलते जेवर में नेता के पिता की गोली मारकर हत्या
UP Panchayat Chunav 2021: चुनावी रंजिश के चलते जेवर में नेता के पिता की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा/जेवर, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में जेवर कोतवाली क्षेत्र के गांव भभोकरा में शुक्रवार शाम को चुनावी रंजिश में एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पीड़ित स्वजन ने परिचितों पर ही हत्या की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार, गांव भभोकरा में एक ही परिवार के लोगों में काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसका करीब तीन महीने पूर्व आपसी फैसला भी हो चुका था। पंचायत चुनाव आते ही दोनों पक्ष एक बार फिर आमने सामने आ गए। परिवार के ही दो लोग चुनाव में खड़े हुए थे। जिसमें पीड़ित पक्ष से दीपक को बीडीसी पद के लिए जीत हासिल हुई।

स्वजन ने बताया कि दीपक के पिता इंद्रपाल सिंह 60 शुक्रवार शाम को पड़ोसी के घर के दरवाजे पर बैठकर लोगों से वार्ता कर रहे थे। करीब पांच ग्रामीण वार्ता में मौजूद थे। उसी दौरान एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने मौके पर पहुंचकर इंद्रपाल सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी। सीने में गोली लगने से उनकी मोके पर ही मौत हो गई। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते आरोपित मौके से फरार हो गया है।

उधर, कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि स्वजन ने चुनावी रंजिश में हत्या का मौखिक आरोप लगाया है। अभी लिखित तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी