जीआईपी मॉल की तीसरी मंजिल से कूद कर महिला ने की आत्महत्या

नोएडा के सेक्‍टर 38 में बने ग्रेट इंडिया प्‍लेस मॉल में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। एक महिला ने रात करीब नौ बजे मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Aug 2019 12:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Aug 2019 12:03 PM (IST)
जीआईपी मॉल की तीसरी मंजिल से कूद कर महिला ने की आत्महत्या
जीआईपी मॉल की तीसरी मंजिल से कूद कर महिला ने की आत्महत्या
नोएडा, जेएनएन। नोएडा के सेक्‍टर 38 में बने ग्रेट इंडिया प्‍लेस मॉल में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। एक महिला ने रात करीब नौ बजे मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस हादसे के तुरंत बाद गार्ड और वहां मौजूद लोगों ने उन्‍हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर अस्‍पताल में उनकी मौत हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने शव की पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। शव की शिनाख्त सेक्टर 93 निवासी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार महिला मॉल में अकेली घूमने आई थी। उसका उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। अब तक घटना का कारण पता नहीं लग सका है।

सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीओ प्रथम स्वेताभ पांडेय ने बताया कि महिला अकेली थी और पति से विवाद हुआ था। इसी कारण शायद महिला ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है। गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुँचाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी