कमल नाथ के चचेरे भाई व भाभी की हत्‍या और लूट के बाद ओला बुक कर ग्‍वालियर गए थे बदमाश

रोहित घटना का मास्टरमाइंड है। उसने कर्ज चुकाने के लिए हत्याकांड व लूट की साजिश 27 जनवरी को रची थी। बदमाशों के कब्जे से लूटे गए आभूषण के अलावा नकदी बरामद की गई है। रोहित निजी अस्पताल में वार्ड ब्वाय था। उसकी दो साल पहले नरेंद्र से दोस्ती हुई थी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 10:13 PM (IST)
कमल नाथ के चचेरे भाई व भाभी की हत्‍या और लूट के बाद ओला बुक कर ग्‍वालियर गए थे बदमाश
सुरक्षागार्ड, वार्ड ब्वाय ने दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के अल्फा दो सेक्टर में हुई मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के चचेरे भाई व भाभी की हत्या का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। चार बदमाशों ने दंपती की हत्या करने के बाद घर में लूटपाट की थी। बदमाशों के कब्जे से लूटे गए आभूषण बरामद किए गए हैं। दंपती की हत्या करने के बाद बदमाश ओला कैब बुक कर ग्रेटर नोएडा से ग्वालियर गए थे। गिरफ्तार किए गए दो बदमाशों में से एक को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है।

बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के अल्फा दो सेक्टर में हुई थी दंपती की हत्या

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने घटना का 72 घंटे में पर्दाफाश करने वाली टीम को पचास हजार रुपये का नकद इनाम दिया है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दंपती की हत्या उनके परिचित रोहित, सुभाष, देव शर्मा व विशन ने मिलकर की थी। रविवार को मुठभेड़ में विशन को गोली लगी। उसको व देव शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। अन्य दो आरोपित रोहित व सुभाष फरार है।

घटना का मास्टरमाइंड रोहित

रोहित घटना का मास्टरमाइंड है। उसने कर्ज चुकाने के लिए हत्याकांड व लूट की साजिश 27 जनवरी को रची थी। बदमाशों के कब्जे से लूटे गए आभूषण के अलावा नकदी बरामद की गई है। रोहित निजी अस्पताल में वार्ड ब्वाय था। उसकी दो साल पहले नरेंद्र नाथ से दोस्ती हुई थी। नरेंद्र ने रोहित को दो लाख रुपये ब्याज पर दिए थे। आरोपित ने एक लाख से अधिक रुपये वापस भी कर दिए थे। कर्ज से छुटकारा व अमीर बनने के लिए उसने साथियों संग मिलकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया। नरेंद्र की पत्नी के उसे बदमाश कहने के तानों से भी वह तंग आ चुका था।

यह था मामला

बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के अल्फा दो सेक्टर में 70 वर्षीय नरेंद्र नाथ पत्नी सुमन नाथ के साथ रहते थे। वह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के चचेरे भाई थे। बीते गुरुवार रात चारों आरोपितों ने नरेंद्र के साथ शराब पी थी और दंपती की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों के शवों को रजाई से ढक दिया था। महिला को गोली मारी गई थी, जबकि नरेंद्र की बेल्ट व मफलर से गला दबाकर हत्या की गई थी।

chat bot
आपका साथी