कार पंचर होने का इशारा कर बदमाशों ने कैसे दिया लूट की घटना को अंजाम, आप भी जानिए

बीते दिनों दो बाइक सवार बदमाशों ने फेस तीन कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति की कार से बैग लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने संबंधित कोतवाली में मामले की शिकायत की है। फरीदाबाद निवासी जसपाल सिंह ने बताया कि एक अक्टूबर को वह सोनीपत से फरीदाबाद लौट रहे थे।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 05:15 PM (IST)
कार पंचर होने का इशारा कर बदमाशों ने कैसे दिया लूट की घटना को अंजाम, आप भी जानिए
दो बाइक सवार बदमाशों ने कार से बैग उड़ाया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नोएडा, जागरण संवाददाता। ठंड की दस्तक के साथ ही ठक-ठक गिरोह के बदमाश एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं। इसी क्रम में बीते दिनों दो बाइक सवार बदमाशों ने फेस तीन कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति की कार से बैग लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने संबंधित कोतवाली में मामले की शिकायत की है। फरीदाबाद निवासी जसपाल सिंह ने बताया कि एक अक्टूबर को वह सोनीपत से फरीदाबाद लौट रहे थे।

शाम साढ़े आठ बजे के करीब जब जसपाल फेस तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित कैलाश अस्पताल के पास पहुंचे तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने कार पंचर होने का इशारा किया। पीड़ित ने एक पंचर के दुकान पर कार रोकी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर बैग निकाल लिया, जिसमें 60 हजार नकद और कागजात थे। वहीं, सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला के घर से पुलिस ने दो अक्टूबर को अवैध शराब की खेप पकड़ी थी।

इसके बाद महिला और उसके स्वजन ने शराब पकड़वाने के शक में पड़ोसी के घर पर पथराव कर दिया, जिसमें कई लोगों को चोट आई। घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसका सफदरगंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने चार आरोपित अंजलि, कून्नू, मीना देवी और गुड़िया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाली प्रभारी मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि बीते दो अक्टूबर को महिला ने पड़ोसी के घर पर पथराव किया था।

chat bot
आपका साथी