Noida Accident: तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को रौंदा, रेलिंग तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी, उड़े परखच्चे

सेक्टर-39 स्थित राजकीय डिग्री कालेज के पास एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को रौंद दिया। हादसे में साइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेकाबू कार रेलिंग तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई। कार बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 02:31 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 02:34 PM (IST)
Noida Accident: तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को रौंदा, रेलिंग तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी, उड़े परखच्चे
हीं बेकाबू कार रेलिंग तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई।

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-39 स्थित राजकीय डिग्री कालेज के पास रविवार रात एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेकाबू कार रेलिंग तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई।

कार के क्षतिग्रस्त होने के साथ कार चला रहे चालक को गंभीर चोट आई है। सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा मामले की जांच की जा रही। चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हरेंद्र अनुरागी (24) सेक्टर-48 में किराए के मकान में पत्नी के साथ रहते थे। उनकी तीन वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। पत्नी गर्भवती है। वह सेक्टर-32 स्थित लाजिक्स माल के एक बार में काम करते थे। सोमवार रात करीब 12 बजे बार से काम खत्म करके साइकिल से घर की ओर लौट रहे थे। डिग्री कालेज तिराहे के पास पहुंचे तो स्पाइस माल की तरफ से आ रही एक इको स्पोर्ट्स कार ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में हरेंद्र ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।

कार के क्षतिग्रस्त होने के साथ इसमें सवार दिल्ली निवासी निशेष सिंघल (24) को गंभीर चोट आई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के चालक को पास के इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। चालक का मेडिकल भी कराया गया। कार की रफ्तार तेज होनेे दौरान अचानक साइकिल सवार के सामने आने से यह हादसा हुआ है।

वहीं सेक्टर-39 कोतवाली प्रभारी आजाद तोमर ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया है। चालक को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जा रहा है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी