बंद फ्लैट में मिला एचसीएल के डिप्टी मैनेजर का शव, बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र में स्थित पैरामाउंट सोसायटी में रहने वाले एचसीएल कंपनी के डिप्टी मैनेजर का शव उसके फ्लैट में सड़ी-गली अवस्था में मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:16 PM (IST)
बंद फ्लैट में मिला एचसीएल के डिप्टी मैनेजर का शव, बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना
पुलिस ने बताया की मृतक पत्नी से काफी समय से अलग रह रहा था।

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र में स्थित पैरामाउंट सोसायटी में रहने वाले एचसीएल कंपनी के डिप्टी मैनेजर का शव उसके फ्लैट में सड़ी-गली अवस्था में मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया की मृतक पत्नी से काफी समय से अलग रह रहा था

शुक्रवार की रात को मिला शव

कोतवाली सूरजपुर प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जनपद के रहने वाले सुमित डोगरा (35 वर्ष) एचसीएल कंपनी में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थे और थाना क्षेत्र में स्थित पैरामाउंट फ्लोरा सोसाइटी में रहते थे। उन्होंने बताया कि सुमित का शव गुरुवार रात को उनके फ्लैट में सड़ी-गली अवस्था में मिला है।

फ्लैट से बदबू आने पर हुआ पड़ोसियों को शक

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

महिला की हत्या मामले में पति-पत्नी समेत चार गिरफ्तार

वहीं, कर्ज के रुपये वापस लौटाने से बचने के लिए एक दंपती ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को हापुड़ स्थित गंग नहर में फेंक दिया। इस मामले में एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने पति-पत्नी समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया है।

 नोएडा जोन के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय शशि को बीती 16 जुलाई को उसकी एक परिचित महिला आरती उर्फ अंजली घर से बुलाकर ले गई थी। इसके बाद अंजलि ने पति और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर शशि को कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया। इसके बाद उसके दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। शुक्रवार को पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर ईटीटी गोल चक्कर सेक्टर-132 से बिसरख निवासी आरती उर्फ अंजली, आरती के पति वीरेंद्र, ससुर बालकिशन और बाबूगढ़ निवासी दिनेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि मृतका शशि ब्याज पर पैसे देने का काम करती थी। आरती पर शशि के लाखों रुपये कर्जा हो गया था। जिसे चुकाने से बचने के लिए आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी