सुपारी किलर संग कार में बैठी महिला की सच्चाई जानकर उड़ गए यूपी पुलिस के होश

shocking love story उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसी महिला गिरफ्तार हुई है जो गाजियाबाद से कार में सवार होकर अपने प्रेमी को जान से मारने के लिए जौनपुर (उत्तर प्रदेश) जा रही थी। ग्रेटर नोएडा पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:47 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 02:10 PM (IST)
सुपारी किलर संग कार में बैठी महिला की सच्चाई जानकर उड़ गए यूपी पुलिस के होश
सुपारी किलर को लेकर क्यों चली थी महिला, वजह पता चली तो उड़ गए यूपी पुलिस के होश

नई दिल्ली/नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो गाजियाबाद से कार में सवार होकर अपने प्रेमी को जान से मारने के लिए जौनपुर (उत्तर प्रदेश) जा रही थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ प्रेमिका को धर दबोचा, जबकि कार सवार सुपारी किलर मौका देखकर फरार हो गया। प्रेमी-प्रेमिका गाजियाबाद के राज नगर में एक साथ रहते थे। युवक प्रेमिका के छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। शादीशुदा प्रेमिका 39 साल की है और कई बच्चों के मां है।

हत्या करने की कोशिश की वजह जानकर चौंकी पुलिस

ग्रेटर नोएडा पुलिस से हुई पूछताछ में गिरफ्तार महिला (प्रेमिका) ने बताया है कि उसका प्रेमी किसी और लड़की से शादी करने जा रहा है। इस वह से वह गुस्से थी। महिला के मुताबिक, वह प्रेमी की बेवफाई से इस कदर नाराज थी कि उसने तय कर लिया कि 'वह (प्रेमी) उसका नहीं तो किसी का भी नहीं।'

सुपारी किलर का तलाश कर थमा दिए 5 लाख रुपये

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जौनपुर में रहने वाले अपने प्रेमी की  हत्या करने के लिए प्रेमिका ने पहले दिल्ली में एक सुपारी किलर को 5 लाख रुपये की सुपारी देकर दी। इसके बाध अपने सामने हत्या की बात कह उसके साथ गाड़ी में बैठ गई। 

मखबिर की वजह से पकड़े गए

युवती अपने प्रेमी से कदर खफा थी कि वह अपने प्रेमी को अपने सामने मरने देखना चाहती थी। बाद में उसने तय किया वह खुद अपने हाथों अपने प्रेमी के सीने में गोलियां दागेगी। यह वजह है कि सुपारी किलर से पिस्टल भी ले ली। वहीं, जौनपुर जाने के दौरान गाजियाबाद से निकलते ही यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों को पकड़ लिया। हैरानी की बात यह है कि सुपारी किलर ग्रेटर नोएडा पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया, जबकि प्रेमिका अवैध पिस्टल के साथ मौके से पकड़ी गई है।

पूछताछ में पता चला है कि प्रेमी-प्रेमिका पूर्व में गाजियाबाद में रहते थे। इसी बीच प्रेमी का विवाह उसके घर वाले किसी और लड़की से करना चाह रहे थे। यह बात प्रेमिका को पता चली तो उसने विरोध किया और उसने प्रेमी की हत्या करने की साजिश रच डाली। 

chat bot
आपका साथी