ग्रेटर नोएडा के बंद पड़े मॉल में चोरी कर रहे चार चोर गिरफ्तार

ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश शर्मा ने बताया कि बंद पड़े मॉल में चोरी कर रहे चार चोरों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान अलीम बॉबी अमजद व अतुल निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:33 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:33 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा के बंद पड़े मॉल में चोरी कर रहे चार चोर गिरफ्तार
चोर के गिरफ्तारी की प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर। फाइल फोटो।

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित आम्रपाली के बंद पड़े मॉल में चोरी कर रहे चार चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। आरोपित के दो साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश शर्मा ने बताया कि बंद पड़े मॉल में चोरी कर रहे चार चोरों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान अलीम, बॉबी, अमजद व अतुल निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है।

चोरों के कब्जे से दो तमंचे, कारतूस, चाकू, आठ पीस लोहे की चादर, दो गाटर लोहा, तीन गैस कटर, चार आक्सीजन सिलेंडर बरामद किए गए है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि चारों आरोपित पेशे से कबाड़ी हैं। वह बंद पड़ी निर्माणाधीन साइट पर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। मौके से फरार अन्य दो आरोपित मुन्ना व बबलू की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही है।

चोरी की कार व तमंचे के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

इधर, दादरी पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान दादरी तिराहे के पास एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। चोर के पास से एक तमंचा व दिल्ली से चोरी की गई एक कार बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपित को बुधवार को जेल भेज दिया। दादरी कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार रात पुलिस टीम दादरी तिराहे पर वाहनों की जांच कर रही थी, तभी दिल्ली की तरफ से आ रही सेंट्रो कार को पुलिस ने जांच के लिए रुकने का इशारा किया। पुलिस टीम को देख कार चालक ने कार की गति तेज कर दी। पुलिस टीम ने पीछा कर कार चालक को दबोच लिया। पकड़े गए चोर की पहचान पीरू उर्फ इकबाल निवासी नई आबादी, महेशपुर थाना क्वारसी जिला अलीगढ़ के रूप में हुई है। आरोपित ने कबूल किया उसने यह कार दिल्ली से चुराई है, जिसे ठिकाने लगाने के लिए बुलंदशहर जा रहा था। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपित के कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है। बुधवार को आरोपित को जेल भेज दिया गया है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी