ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाशों को लगी गोली

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख कोतवाली प्रभारी मनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक कार और एक बाइक पर सवार पांच बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में गुजर रहे थे।

By Neel RajputEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:19 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:19 AM (IST)
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाशों को लगी गोली
बिसरख कोतवाली पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से बरामद की अल्टो कार मोटरसाइकिल व चार तमंचा

ग्रेटर नोएडा, जेएनएन। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित इंडियन पुलिस चौकी के पास शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक कार, चार तमंचे और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं आरोपित दिल्ली एनसीआर में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख कोतवाली प्रभारी मनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक कार और एक बाइक पर सवार पांच बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की पुलिस की गोली लगने से कार से उतर कर भागने का प्रयास कर रहे चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस टीम फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान अंकित, शिवा, आकाश व संजू के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। आरोपियों से बरामद मोटरसाइकिल बादलपुर से लूटी हुई है। आरोपी कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं बदमाशों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है। पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों का आपराधिक इतिहास काफी पुराना है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी