ग्रेटर नोएडा में नौकरी के पैसे मांगना शख्स को पड़ा महंगा, रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई

ग्रेटर नोएडा में नौकरी के पैसे मांगना एक गरीब व्यक्ति को भारी पड़ गया। मोबाइल चोरी का आरोप लगा घर में बंधक आरोपितों ने रस्सी से बांध कर उसकी जमकर पिटाई की। साथ ही कार में डालकर भी पीटा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 04:38 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में नौकरी के पैसे मांगना शख्स को पड़ा महंगा, रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई
नौकरी के पैसे मांगे तो बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

ग्रेटर नोएडा [मनीष तिवारी]। नौकरी के पैसे मांगना एक गरीब व्यक्ति को भारी पड़ गया। मोबाइल चोरी का आरोप लगा घर में बंधक आरोपितों ने रस्सी से बांध कर उसकी जमकर पिटाई की। साथ ही कार में डालकर भी पीटा। बाद में आरोपितों ने पीड़ित को बीटा एक सेक्टर के पास स्थित बस स्टैंड पर फेंक दिया। गांव के लोग चंदा कर गरीब का इलाज करा रहे हैं। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

दनकौर के राजपुर माजरा गांव निवासी मुकेश ए-10 बीटा एक सेक्टर में स्थित शीतल पीजी में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी पूनम दिव्यांग हैं। पीजी संचालक ने मुकेश को पिछले कई महीने से सैलरी नहीं दी थी। कुछ दिनों से पूनम की तबीयत खराब थी। मुकेश ने पीजी संचालक से आग्रह किया कि बकाया सैलरी मिल जाए तो पत्नी का इलाज करा लें। कई बार पैसा मांगने पर पीजी मालिक ने मुकेश पर मोबाइल चोरी का आरोप लगा दिया।

पीजी संचालक ने अपने दो बेटों व बेटों के दोस्त के साथ मिलकर मुकेश को घर में रस्सी से बांध दिया। सभी ने मिलकर डंडे व बेल्ट से मुकेश की जमकर पिटाई शुरू कर दी। पीड़ित ने गिड़गिडाते हुए रहम की भीग मांगी, लेकिन आरोपितों का दिल नहीं पसीजा और पिटाई करते रहे।

पिटाई से पीड़ित के शरीर में कई जगह खून बहने लगा और शरीर में चोट के निशान आ गए। वह खड़े होने की स्थिति में भी नहीं रहा। इतने पर भी आरोपितों का दिल नहीं पसीजा। कार में डालकर भी पिटाई की और बाद में बस स्टैंड के पास फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना स्वजन को दी। पुलिस की मदद से स्वजन ने पीड़ित को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के लिए पैसा न होने के कारण बाद में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने प्रिंस, शीतल, राजेश व राम के खिलाफ मामला दर्ज सभी को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी