ग्रेटर नोएडा में चलती मर्सिडीज कार में लगी आग, पति-पत्‍नी को कूद कर बचानी पड़ी जान, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को एक मर्सिडीज कार में आग लग गई। इसके बाद उसमें बैठे दंपती ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:16 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में चलती मर्सिडीज कार में लगी आग, पति-पत्‍नी को कूद कर बचानी पड़ी जान, देखें वीडियो
ग्रेटर नोएडा में चलती मर्सिडीज कार में लगी आग, पति-पत्‍नी को कूद कर बचानी पड़ी जान, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। ग्रेटर नोएडा में सोमवार की शाम को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। एक लग्‍जरी कार में चलते-चलते आग लग गई। इसके बाद उसमें बैठे पति-पत्‍नी को कूद कर अपनी जान बचानी पड़ी। इसके बाद वहां पर कुछ ही मिनट में लोगों की भीड़ जमा हो गई। कई लोग इस आग लगी कार का वीडियो बनाने में व्‍यस्‍त दिखे।

ग्रेटर नोएडा के सूजरपुर के पास हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को एक मर्सिडीज कार में आग लग गई। इसके बाद उसमें बैठे दंपती ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। आग लगते ही वहां मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मिली जानकारी के अनुसार ये लोग दिल्‍ली से ग्रेटर नोएडा फ्लैट देखने आए थे। यह घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र में घटी है।

#fireincar #fire pic.twitter.com/VveFdof6qE — Prateek Kumar (@prateekpress) July 6, 2020

देखते ही देखते आग की लपटों ने कार को जला दिया

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार कार में लगी आग ने कुछ ही सेंकेंड में भयावह रूप धारण कर लिया। हालांकि यह अच्‍छी बात रही कि किसी प्रकार की कोई घटना नहीं हुई। कार में जब आग लगी तब उसे सड़क के किनारे लगा दिया गया था।

मकान देखने आए थे पति-पत्‍नी

ग्रेटर नोएडा के अग्निशमन अधिकारी ज्ञान प्रकाश शर्मा ने बताया दिल्ली की गीता कॉलोनी के रहने वाले रंजन आनंद अपनी पत्नी सुनीता आनंद के साथ अपनी मर्सिडीज कार से ग्रेटर नोएडा में विला देखने के लिए आए थे। सेक्टर डेल्टा वन मेट्रो स्टेशन के सामने सर्विस रोड पर दंपत्ति अपनी मर्सिडीज कार खड़ी करके विला देखने चले गए। वापस लौटने पर दोनों कार में बैठ गए जैसे ही रंजन आनंद ने कार को स्टार्ट किया अचानक आग लग गई।

हो रही जांच

दंपत्ति ने तुरंत बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। दंपत्ति के सामने उनकी कार आग का गोला बन गई। दंपत्ति ने पुलिस को बताया कि उनके कार में रखे ₹100000 कैश और जरूरी कागजात भी जल गए हैं। आप की सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि कार में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी