ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक अपराधी को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा के बीटी-2 थाना क्षेत्र में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है। मुठभेड़ के दौरान भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 04:26 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक अपराधी को लगी गोली
ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़। फोटो सौ. पुलिस ट्विटर

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित जज कालोनी चौकी के समीप बनी मित्रा सोसायटी के अंदर जमजम रेस्टोरेंट संचालित करने वाले संचालक सुनील की मंगलवार आधी रात साढ़े बारह बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने घटना के 15 घंटे के अंदर पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा है। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जांच में पता चला है कि शराब के नशे में धुत होकर आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया। पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को डीसीपी अभिषेक ने 25 हजार का इनाम दिया है।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि सोसायटी में होटल चलाने वाले सुनील के नौकर का समय पर खाना डिलीवरी नहीं करने को लेकर स्विगी के डिलीवरी ब्वाय से झगड़ा हो गया था। नौकर ने मालिक सुनील को बुला लिया। सभी लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे। तभी स्वर्ण नगरी सेक्टर में रहने वाले तीन युवक विकास, सुनील व देवेंद्र खाने की तलाश में वहां पहुंचे। तीनों स्वर्ण नगरी से सेक्टर 59 जाने के लिए निकले थे।

तीनों सोसायटी के बाहर खड़े अन्य डिलीवरी ब्वाय से खाने की बात करने लगे और नौकरी कैसी चल रही है यह पूछने लगे। तीनों ने अपने सामने झगड़ा होते देख विरोध किया। यह बात सुनील को नागवार गुजरी। सुनील ने भी तीनों का विरोध किया। आरोपित युवक सुनील को गोली मारने की धमकी देने लगे। संचालक ने कहा कि हिम्मत है तो गोली मारकर दिखा, यह सुनते ही विकास ने उसके सिर में गोली मार दी। संचालक की मौत हो गई। घटना के बाद तीनों आरोपित भाग निकले।

 

ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

आरोपितों ने पूरी रात सेक्टर 59 स्थित एक दोस्त के फ्लैट पर बिताई। वहां से वापस स्वर्ण नगरी सेक्टर अपने कपड़े लेने पहुंचे थे। तीनों बुलंदशहर भागने की फिराक में थे। इसी बीच विवि रोड पर आरोपितों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। विकास के पैर में गोली लगी है जबकि अन्य दोनों को दौड़ा कर पकड़ा गया है। तीनों बदमाश बुलंदशहर के रहने वाले है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पिस्टल, दो तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की है।

पूर्व में भी हुई इसी तरह हत्या

होटल संचालक और ग्राहक के बीच विवाद में होने वाली हत्या का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी जगत फार्म स्थित येलो चिल्ली रेस्टोरेंट में ग्राहक व होटल संचालक के बीच विवाद होने पर ग्राहक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

chat bot
आपका साथी