Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में बस पलटने से धौलाना निवासी युवती की मौत

नोएडा स्थित एक कंपनी की बस महिला कर्मियों को धौलाना से लेकर जा रही थी।अचानक बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और पलट गई। हादसे में धौलाना निवासी टीना शर्मा (21 वर्षीय) पुत्री मदन शर्मा की मौके पर मौत हो गई।

By Jp YadavEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:54 AM (IST)
Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में बस पलटने से धौलाना निवासी युवती की मौत
Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में बस पलटने से धौलाना निवासी युवती की मौत

हापुड़/धौलाना, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर अंतर्गत तिलपता गोल चक्कर के निकट बस पलटने से धौलाना निवासी युवती की मौत हो गई। हादसा शनिवार की सुबह लगभग छह बजे हुआ। नोएडा स्थित एक कंपनी की बस महिला कर्मियों को धौलाना से लेकर जा रही थी।अचानक बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और पलट गई। हादसे में धौलाना निवासी टीना शर्मा (21 वर्षीय) पुत्री मदन शर्मा की मौके पर मौत हो गई। जबकि कई महिला कर्मी घायल है। जिन्हें अस्पताल में पहुंचाया गया है।

टीना शर्मा चार भाई-बहनों में तीसरे नंबर की थी। हादसे में युवती की मौत का समाचार स्वजन को अभी तक नहीं बताया गया है।देर शाम तक पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचने की संभावना है।टीना शर्मा लंबे समय से नोएडा स्थित फैक्ट्री में नौकरी करती थी।महिला कर्मियों को लाने-ले जाने के लिए कंपनी द्वारा बस लगाई हुई थी। रोजाना की तरह सुबह 5:30 बजे वह कंपनी की बस में धौलाना बस स्टैंड से सवार हुई थी।घायल महिलाओं में भी कई के धौलाना निवासी होने की संभावना है।

उधर, ग्रेटर नोएडा जागरण संवाददाता के मुताबिक, शनिवार सुबह 5:30 बजे थाना सूरजपुर क्षेत्र में तिलपता गोलचक्कर के पास एक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस बस में 25 से 30 महिलाएं सवार थीं।  बस का चालक मौके से फरार हैं। बस को क्रेन से साइड में हटवाकर यातायात को सुचारू कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी